script

Cruelty: मां बेटी को पीटा, काटा, नोचा, कई जगहों पर दांत गढा दिए.. रोते हुए थाने दौड़ी मां

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2022 12:16:21 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

महिला का कहना था कि जमवारागढ़ तहसील में आने वाले एक गांव की रहने वाली है।

Ajmer crime-पुत्रवधू ने सास के जेवर-नकदी किए खुर्दबुर्द!

Ajmer crime-पुत्रवधू ने सास के जेवर-नकदी किए खुर्दबुर्द!

जयपुर
Jaipur City के जयसिंह पुरा खोर थाना क्षेत्र से एक बड़ी वारदात सामने आई है। इस वारदात के बाद तो पुलिस भी दंग रह गई। कई नामजद आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है और अब उनकी तलाश की जा रही है। दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची। महिला का कहना था कि जमवारागढ़ तहसील में आने वाले एक गांव की रहने वाली है।
गांव में ही रहने वलो कुछ मनलचे उसे अक्सर परेशान करते थे। बाजार जाने के दौरान बीच बाजार ही गंदी हरकतें करते और शरीर पर हाथ मारते थे। वह जैसे-तैसे अपना समय व्यतीत कर रही है। अब बेटी भी उसके साथ कभी बाजार जाने लगी तो उसके साथ भी अश्लील हरकते करने लगे हैं। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि शरीर पर हाथ लगाना तो दूर अब तो बीच सड़क हाथ पैरों पर दांतों से काटने तक लगे हैं। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि शरीर पर हाथ लगाना तो दूर अब तो बीच सड़क हाथ पैरों पर दांतों से काटने तक लगे हैं।
इस घटना में दो नामजद बदमाशों पर पुलिस ने मुूकदमा दर्ज किया है। गभीर धाराओं मे केस दर्ज करने के बाद अब दोनो की तलाश की जा रही है।इस वारदात के बाद से पुलिस भी हैरान है। गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर शहर में इतनी बड़ी वारदात देखने को नहीं मिली है। कई बार इव टीजिंग के केस सामने आए हैं लेकिन इस तरह से बडा अपराध घटित नहीं हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो