scriptwomen crime hike in Jaipur | जयपुर में 65 वर्षीय महिला से बड़ी वारदात, सदमें में परिवार | Patrika News

जयपुर में 65 वर्षीय महिला से बड़ी वारदात, सदमें में परिवार

दिवाली वाले सप्ताह ही शहर में इस तरह की करीब तीस वारदातें सामने आ चुकी हैं।

जयपुर

Published: November 08, 2021 11:48:47 am

जयपुर
राजधानी में स्नेचर्स गैंग की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। गैंग के बदमाश कभी किसी का मोबाइल छीनते हैं तो कभी किसी की चेन तोड़ते हैं। कभी किसी का पर्स लूटते हैं। इस तरह की वारदातें तेजी से राजधानी में बढ रही हैं और पुलिस सीसी कैमरों की मदद से इस तरह की वारदातें करने वाले बदमाशों को पकडने में लगी है। पुलिस के लिए परेशानी इसलिए भी बड़ी है कि वारदात करने वाले अधिकतर बदमाश नए हैं। दिवाली वाले सप्ताह ही शहर में इस तरह की करीब तीस वारदातें सामने आ चुकी हैं।
old woman
old woman
कहीं पर्स छीना तो कहीं मोबाइल झपटा और हुए फरार
मानसरोवर थाने मे दर्ज हुए एक केस के बारे में पुलिस ने बताया कि यूपी निवासी सुप्रिया जयपुर मे किराये से रहती है और जाॅब करती है। वह हीरापथ, मानसरोवर स्थित अपने कमरे पर दो दिन पहले रात करीब आठ बजे आॅटो से उतरकर पैदल आ रही थी तो इसी दौरान स्कूटी सवार बदमाश ने सुप्रिया के हाथ से उसका पर्स छीन लिया। पर्स मंे करीब तीन से चार हजार रुपए कैश, मोबाइल फोन और सरकारी दस्तावेज थे। पूरी रात मानसरोवर पुलिस ने आरोपियों की तलाश की लेकिन वे नहीं मिले। एक अन्य वारदात आदर्श नगर थाना क्षेत्र में हुई। दिल्ली निवासी जितेन्द्र चड्डा खो नागोरियान थाना क्षेत्र में स्थित आसाराम आश्रम में काम करते हैं। रविवार शाम वे घाटगेट किसी काम से आए थे और उसके बाद वापस आश्रम की ओर जा रहे थे तो आदर्श नगर क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने जितेन्द्र को रोका और जबरन विवाद कर पीट दिया। उसके बाद उसके पास से करीब 17 हजार 500 रूपए, मोबाइल फोन और अन्य सामान लूटकर आरोपी फरार हो गए।
बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, जोल्या तोड़ा
उधर तुंगा थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय मन्नी देवी के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हुई है। कोटखावदा क्षेत्र में रहने वाली मन्नी देवी तुंगा थाना क्षेत्र में आई थी। इस दौरान बाइक सवार बदमाश ने मन्नी देवी के गले में पहना सोने का जोल्या खींचकर तोड़ लिया। इस वारदात के बाद से मन्नी देवी दहशत और सदमें में हैं। वारदात के बाद से पूरा परिवार और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटा हुआ है। इसी तरह स्नेचिंग की एक और वारदात सामने आई है। वारदात में वैशाली नगर के परिवहन नगर में किराये से रहने वाले 19 वर्षीय कपिल कुमार शिकार बने हैे। मूल रुप से हरियाणा के रहने वाले कपिल जयपुर में रहकर पढ़ाइ कर रहे हैं। दो दिन पहले जब घर जा रहे थे मोबाइल पर बात करते हुए तो किसी ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकटराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलादिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारMizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताBJP की दूसरी लिस्ट जारी: 85 प्रत्याशियों में 15 महिलाएं, अदिति सिंह रायबरेली, रामवीर उपाध्याय को सादाबाद से टिकट, IPS असीम को मिला कन्नौजकोरोना की रफ्तार से ऑफलाइन हो सकती है 12वीं-10वीं की बोर्ड परीक्षा! CGBSE ने की ये तैयारीBHU के रजत जयंती से जुड़ी गांधी की स्मृतियों को NSUI ने किया याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.