बाजार व बसों में लोगों को शिकार बनाती हैं ये महिलाएं, खेलती हैं ऐसा खेल

बाजार व बसों में लोगों को शिकार बनाती हैं ये महिलाएं, खेलती हैं ऐसा खेल

Dinesh Saini | Publish: Apr, 01 2019 01:19:38 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

2 महिलाएं बच्चों के साथ थीं, जो पीछे खड़ी हो गईं। वारदात कर भाग गईं...

जयपुर।

इन दिनों राजधानी जयपुर में ऐसी महिलाओं का गिरोह सक्रिय है, जो बाजार या बस में मंडराता है, फिर मौका मिलते ही पर्स या अन्य सामान उड़ा ले जाता है। ऐसी ही एक घटना में सांगानेर में महिला के बैग से पर्स व मोबाइल पार करती महिलाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। प्रतापनगर निवासी जगवीर सिंह की पत्नी राजेशदेवी शुक्रवार को सांगानेर बाजार में खरीदारी कर रही थीं। गिरोह की महिला वहां पहुंची और कंधे पर बैग टंगा देख इशारा कर गिरोह की महिलाओं को बुला लिया। 2 महिलाएं बच्चों के साथ थीं, जो पीछे खड़ी हो गईं। वारदात कर भाग गईं।

 

वहीं... थाने के पास छिपकर बैठा था हार्डकोर अपराधी
श्याम नगर थाने से मात्र दो किलोमीटर दूर दोस्त के फ्लैट में छिपकर बैठे मोस्टवांटेड अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया। उसके खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में मारपीट, फायरिंग, हत्या का प्रयास, चौथ वसूली और धोखाधड़ी के करीब 54 मुकदमे दर्ज हैं। थानाधिकारी हुकुम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार विशाल चौधरी (24) मारूति नगर, सांगानेर का रहने वाला है।

रामगंज इलाके में 55 लाख रुपए का सट्टा पकड़ा
रामगंज थाना पुलिस ने आइपीएल में करीब 55 लाख रुपए का सट्टा खेलने के मामले में तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर लेन-देन के हिसाब-किताब का रजिस्टर, दस मोबाइल, टीवी और सट्टे की अन्य सामग्री जब्त की है। आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस उन सटोरियों की जानकारी भी जुटा रही है, जिनके नाम सट्टा खिलाने के मामले में रजिस्टर में दर्ज है। सूरजपोल इलाके में रमेश मीणा के मकान में सट्टे का कारोबार चलने की जानकारी मिली थी। वहां दबिश देकर रमेश मीणा, उसके साथी कानोता के विनोद, अजय साहू को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned