scriptप्रेम संबंधों में बाधा बन रह था पति, महिला ने रच डाली खौफनाक साजिश | Women Sentenced to Life Imprisonment for Murdering Husband | Patrika News

प्रेम संबंधों में बाधा बन रह था पति, महिला ने रच डाली खौफनाक साजिश

locationजयपुरPublished: Aug 30, 2019 06:48:34 pm

Submitted by:

santosh

एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत ने प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति की हत्या करने वाली पत्नी आशादेवी, प्रेमी रामअवतार और सहयोगी हरकेश मीणा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

दो बच्चों की मां के बन गए अवैध संबंध, प्रेमी की ‘बीवी’ बनकर रहने लगी, पति ने कर ली खुदकुशी

दो बच्चों की मां के बन गए अवैध संबंध, प्रेमी की ‘बीवी’ बनकर रहने लगी, पति ने कर ली खुदकुशी

जयपुर। एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत ने प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति की हत्या करने वाली पत्नी आशादेवी, प्रेमी रामअवतार और सहयोगी हरकेश मीणा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही अदालत ने प्रत्येक अभियुक्त पर पन्द्रह हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

 

अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि बजाज नगर थाना इलाके में रहने वाली आशादेवी के रामअवतार से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी आशा के पति नानूराम को मिलने पर उसने विरोध किया। इस पर आशादेवी और रामअवतार ने एक अन्य हरकेश मीणा के साथ मिलकर 9 अक्टूबर 2016 को बेसबॉल के डंडे से नानूराम की हत्या कर दी।

 

इसके बाद तीनों ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए लाश को केन्द्रीय विद्यालय के बाहर पटक दी और पास ही उसकी मोटरसाइकिल भी गिरा दी। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्या के आरोप में तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।

 

एक अन्य घटना में प्रदेश के डूंगरपुर जिले में पति के अन्य युवती से संबंध होने के बारे में पता चलने पर पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका की धुनाई कर दी। लड़की के पिता की रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा हुआ।

 

जानकारी के अनुसार, पति के अफेयर के बारे में जानकारी मिलने के बाद पत्नी अपने पीहर पक्ष के लोगों के साथ अहमदाबाद से दोनों को पकड़ कर ले आई। इसके बाद दोनों की जमकर धुनाई कर दी। लड़की की मां को पता चलने पर परिजनों की मदद से सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो