scriptwomen sold by Husband in Jaipur | जल्लाद पति ने ₹5000 के बदले बेच दी पत्नी, दोस्तों ने हदें पार कर दीं.. पति हाथ दबोचे बैठा रहा | Patrika News

जल्लाद पति ने ₹5000 के बदले बेच दी पत्नी, दोस्तों ने हदें पार कर दीं.. पति हाथ दबोचे बैठा रहा

अब आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। महिला और उसका बेटा इस घटना के बाद से सहमे हुए हैं। वहीं आरोपी पति और उसके दोनो दोस्त फरार हैं।

जयपुर

Published: December 24, 2021 12:01:47 pm

जयपुर
राजधानी में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं । ताजा मामला मालपुरा गेट थाने में गैंगरेप का दर्ज किया गया है। जहां एक कलयुगी पति ने 5 हजार रुपए में अपनी पत्नी का सौदा कर दिया और उसे दो दरिंदों के हवाले कर दिया। इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई हैण् शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि पीड़िता चाई की थड़ी लगाकर चाय बेचने का काम करती है।
rape news
Gang rape
जहां 19 दिसंबर को पीड़िता का पति अपने साथ दो अन्य व्यक्ति जो उसके दोस्त थेए को लेकर आया। इसके बाद पीड़िता के पति ने पीड़िता को कहा कि उसने 5 हजार रुपए में उसका सौदा किया है और उसे उसके दोस्तों के साथ कुछ दिन के लिए रहना होगा। इस पर जब पीड़िता ने अपने पति का विरोध किया तो आरोपी पति ने पीड़िता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे जबरन पकड़कर थड़ी के पीछे ले गया।
जहां पर आरोपी पति ने पीड़िता के हाथ पकड़ लिए और दोनों दोस्तों ने पति के सामने ही गैंगरेप कर बुरी तरह मारपीट की। इस दौरान जब पीडिता का बेटा वहां पर आया तो उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। पीड़िता व उसके बेटे के शोर मचाने पर जब लोग इकट्ठा होने लगे तब तीनों आरोपी पीड़िता व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़िता व उसका बेटा 2 दिन तक सदमे में रहे और गुरुवार देर शाम मालपुरा गेट थाने पहुंच अपने पति सहित दो नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवायाण् फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश करना शुरू किया है।
पुलिस ने प्राथमिक जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। महिला और उसका बेटा इस घटना के बाद से सहमे हुए हैं। वहीं आरोपी पति और उसके दोनो दोस्त फरार हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.