scriptमहिलाआें ने मनचलों को सिखाया सबक, दौसा में की जमकर धुनार्इ तो बस्सी में करवाया गिरफ्तार | Women taught lesson to men in two different molestation matters | Patrika News

महिलाआें ने मनचलों को सिखाया सबक, दौसा में की जमकर धुनार्इ तो बस्सी में करवाया गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 01, 2017 01:16:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

महिलाआें से छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। दौसा आैर बस्सी से एेसे ही दो मामले सामने आए हैं।

Woman beat man
जयपुर। महिलाआें से छेड़छाड़ के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। दौसा आैर बस्सी से एेसे ही दो मामले सामने आए हैं। हालांकि इन मामलों में महिलाआें ने जो हिम्मत दिखार्इ है वो बताती है कि अपनी सुरक्षा को लेकर महिलाएं अब खुद कदम उठा रही हैं। एक मामले में जहां महिला वार्डन ने आवाज बुलंद की तो दूसरे मामले में छात्राआें ने मनचलों की जमकर धुनार्इ कर दी।
हाॅस्टल की छात्राआें पर फब्तियां कसने वाला गिरफ्तार
बस्सी के एक गांव में स्थित जिला परिषद के एक हॉस्टल में स्थानीय सरपंच के चाचा ने हंगामा कर दिया। वहां रह रही छात्राओं को फब्तियां कसीं, वॉर्डन ने रोका तो उसपर भी हाथ डाला। वॉर्डन ने थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने शांति भंग के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि अब थाने से छूटने के बाद वॉर्डन को देख लेने की धमकी दी गई है। बस्सी पुलिस ने बताया कि हॉस्टल की वार्डन अनिता मीणा ने शिकायत दी थी कि रामकुमार नाम का व्यक्ति हॉस्टल की छात्राओं पर फब्तियां कसता है। उसे मना किया गया तो उसने वॉर्डन से भी छेड़छाड़ करनी चाही और अभद्रता की। इस पर वॉर्डन ने लिखित में शिकायत दी। लेकिन थाने में दोनों पक्षों ने राजीनामा किया और फिर से रामकुमार ने हॉस्टल की तरफ नहीं जाने के लिए भी कहा। उसके बाद भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ है। रामकुमार को पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। वॉर्डन का आरोप है कि रामकुमार ने थाने से छूटने के बाद उसे देख लेने की धमकी दी है। इस बारे में भी वॉर्डन ने अपने अफसरों को लिखित में शिकायत दी है।
युवतियों से छेड़छाड़ करना मनचलों को पड़ा भारी
दौसा के मंडावर थाना इलाके में स्थित मुख्य बाजार में बीती रात हंगामा हो गया। दो युवतियां बाजार में खरीदारी करने आर्इं तो दो युवक उनको छेड़ने आैर कपड़े खींचने लगे। बात बढ़ी तो युवतियों ने हिम्मत दिखाई और दोनों युवकों को चांटे लगा दिए। इस दौरान लोग भी जमा हुए और युवतियों के साथ मिलकर मनचले युवकों को धुन दिया। इस बीच एक अन्य युवती वहां आई और अपनी स्कूटी देकर दोनों युवकों को भगा दिया। बात बढ़ गई तो लोगों ने स्कूटी वाली युवती को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भी तत्परता दिखाई और दोनों युवकों को भी पकड़ लाई। देर रात तीनों से पूछताछ की गई। उधर, युवतियों ने इस मामले में मंडावर थाना पुलिस को शिकायत दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो