scriptगांजा बेच रही महिला तस्कर गिरफ्तार | Women trafficker selling cannabis arrested | Patrika News

गांजा बेच रही महिला तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 04, 2021 07:10:37 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

1 किलो 100 ग्राम गांजा और 20 लीटर हथकड और अवैध देसी अंग्रेजी शराब बरामद

गांजा बेच रही महिला तस्कर गिरफ्तार

गांजा बेच रही महिला तस्कर गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम (cst team) ने मुहाना (muhana) में अवैध शराब और गांजे (ganja) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक महिला तस्कर (mahila tasker) को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि दरअसल सीएसटी टीम से सिपाही कान सिंह को सूचना मिली थी कि मुहाना इलाके में झूलेलाल नगर, मुहाना रोड निवासी संती सासी (30) पत्नी विक्रम सिंह अवैध रूप से शराब (sharab) और गांजा बेच रही है जिसके बाद स्पेशल टीम गठित कर दबिश मारकर आरोपी महिला (mahila) को गिरफ्तार (arrest) किया। वहीं आरोपी महिला के कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम गांजा और विभिन्न ब्रांड के बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई । वही मामले में अन्य आरोपी फिलहाल फरार (farar) बताए जा रहे हैं । उधर पुलिस पता लगाने में जुटी है कि इतनी मात्रा में महिला कहां से शराब और गांजा लेकर आई और जयपुर के किस किस इलाके में सप्लाई करती थी।
इस तरह करती थी सप्लाई
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मादक पदार्थ गांजे को अपने घर के आस-पास ही छोटी छोटी पुड़िया बनाकर बेचा करती है। गाजे को विश्वसनीय ग्राहकों और मजदूर वर्ग के लोगों को बेचा करता थी। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह गांजा कहां से लाती थी और इसके पीछे और कौन लोग है जो गांजे की सप्लाई करते हैं। गौरतलब है कि
पुलिस आयुक्तालय जयपुर की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप में अब तक 458 प्रकरण दर्ज कर 589 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो