scriptगोविंद देव जी के मंदिर जाने वाली महिलाएं सावधान हो जाएं…ये हो रहा है महिलाओं के साथ | Women visiting the temple of Govind Dev ji should be careful ... | Patrika News

गोविंद देव जी के मंदिर जाने वाली महिलाएं सावधान हो जाएं…ये हो रहा है महिलाओं के साथ

locationजयपुरPublished: Nov 09, 2019 01:34:31 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Women visiting the temple of Govind Dev ji should be careful … this is happening with women

Govind Dev ji Mandir

Govind Dev ji Mandir

जयपुर. Govind dev temple jaipur गोविंद देव जी के मंदिर में घुसे (Chain Tut) चेन स्नेचर ने भारी भीड़ में भी एक महिला का गला सूना कर दिया। महिला के गले से चेन कब गायब हो गई उसे पता ही नहीं चला। बाद में (Manak Chok) माणक चौक थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि महेश नगर निवासी रिंकू शर्मा अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ गोविंद देव जी के मंदिर दर्शन करने गई थी।
भीड़ के दौरान किसी ने गले से चेन तोड़ ली। करीब एक घंटे के बाद परिवार के ही किसी सदस्य ने कहा कि गले में चेन नहीं है तो फिर चेन की तलाश शुरू की गई। चेन नहीं मिली तो पुलिस से मदद ली गई। इससे पहले भी गोविंद देव जी मंदिर में चेन स्नेचिंग की तीन से चार वारदातें हो चुकी हैं। चेन स्नेचर भीड़ का फायदा उठाकर अधिकतर अकेली महिलाओं को चुनते हैं और भीड़ में उनके गले को सूना कर देते हैं।
पुलिसकर्मियों का तो यहां तक कहना है कि भीड़ में महिलाओं के बीच घुसकर वारदात करने वाली महिला चेन स्नेचर भी हो सकती हैं जो महिलाओं के साथ ही भीड़ में वारदात कर फरार हो जाती हैं। अब पुलिस मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है ताकि चेन स्नेचर के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो