scriptBF संग भागने के लिए कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची के संग की ये शर्मनाक हरकत | woman run with bf | Patrika News

BF संग भागने के लिए कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची के संग की ये शर्मनाक हरकत

locationग्वालियरPublished: Jan 15, 2018 03:52:52 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

ढाई व डेढ़ साल की मां का दिल इतना पत्थर हो गया कि वह ढाई व डेढ़ साल की दो बेटियों को रोता हुआ छोड़ कर भाग खड़ी हुई।

crime news
दतिया। ढाई व डेढ़ साल की मां का दिल इतना पत्थर हो गया कि वह ढाई व डेढ़ साल की दो बेटियों को रोता हुआ छोड़ कर भाग खड़ी हुई। दस महीने बाद भी उसे पुलिस की मदद से वापस लाया जा सका। हालांकि पति ने उसे अपने पास रख लिया है। इस दौरान न तो उसे बेटियों की याद आई न ही परिवार क अन्य सदस्यों की। बल्कि उसने कारखाने में नौकरी कर मजे से दिन काटे।

बसई थाना क्षेत्र के ठकुरपुरा गांव निवासी सुजान प्रजापति की पत्नी रचना(22) के दो बेटियां हैं। एक तो ढाई साल की व एक डेढ़ साल की। पुलिस के मुताबिक रचना व पड़ोस में रहने वालेे नीरज लोधी से संबंध बन गए। पति सुजान के साथ मजदूरी क रने वाले नीरज से संबंधों के चलते कई बार पति ने ताने मारे ,रोकने की कोशिश की पर वे नहीं माने। ज्यादा रोकथाम की तो करीब दस महीने पहले वह नीरज के साथ भाग निकली। दोनों इंदौर जा पहुंचे और एक कारखाने में काम करने लगे। मजे से दस साल गुजारे।
हालांकि पति ने पूर्व में ही पुलिस में नीरज के खिलाफ अपरहण दर्ज करा दिया था । तलाश जारी रही और दो दिन पहले उसे उप्र के बबीना थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव से बरामद कर लिया। थाना प्रभारी शशांक शुक्ला के मुताबिक महिला से पूछताछ की जा रही है। बयानों के आधार पर नीरज लोधी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल रचना को उसके पति के सुपुर्द कर दिया गया है।
घर में घुसकर महिला को दी धमकी
दतिया। कोतवाली थाना अंतर्गत अनामय आश्रम के पीछे दतिया निवासी महिला को घर में घुसकर एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी। अनामय आश्रम के पीछे दतिया निवासी राधा (२९) पत्नी सुनील दीक्षित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है वह अनामय आश्रम के पीछे रमेश प्रजापति के किराए के मकान में रहती है। गुरुवार की शाम जब वह मां उर्मिला के साथ घर के बाहर मंदिर के पास खड़ी थी तभी वहां मोनू पुत्र जसबंत सिंह दबोइया निवासी दबोइयों का पठला दतिया आया और बोला आपने वहां से कमरा क्यों खाली कर दिया है।
तभी राधा ने कहा कि मैंने वह कमरा दूर होने के कारण छोड़ दिया। इसी बात पर वह गालियां देने लगा तो मैं घर के अंदर चली गई तो आरोपी गालियां देते हुए घर के अंदर आ गया। तभी राधा ने चिल्लाते हुए भाभी अनीता और मां उर्मिला को बुला लिया। जिन्होंने आरोपी को घर से बाहर किया। तभी आरोपी कमरा यहां से खाली नहीं किया तो जान से मारने की धमकी देते हुए चला गया। पुलिस ने राधा की रिपोर्ट पर मोनू के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो