राजस्थान के ये दो खिलाड़ी मचाएंगे विश्पकप कबड्डी में धूम... दोनों एक ही कॉलेज से

राजस्थान के ये दो खिलाड़ी मचाएंगे विश्पकप कबड्डी में धूम... दोनों एक ही कॉलेज से

satish sharma | Updated: 20 Jul 2019, 04:27:10 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

world kabaddi fereration की ओर से malesiya के melaka शहर में २० से 28 जुलाई तक आयोजित हो रही है worldcup पुरुष एवं महिला kabaddi चैंपियनशिप

laipur news. pink city के sikar road स्थित bhawani nikatanकॉलेज के दो खिलाड़ी सोनू यादव और जितेन्द्र यादव का चयन melesiya के melaka शहर में होने वाले world cup Kabaddi के लिए हुआ है। सोनू भारतीय महिला टीम की सदस्य होंगी वहीं जितेन्द्र पुरुष टीम की ओर से खेलेंगे। दोनों ही खिलाडिय़ों ने पूर्व अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी हीरानंद कटारिया के सानिध्य में प्रशिक्षण प्राप्त किया है। विश्व कबड्डी फैडरेशन की ओर से आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता में 28 टीमें पुरुष और 17 टीमें महिला वर्ग में भाग ले रही हैं। सोनू याद national school games में rajasthan team की कप्तान रह चुकी है, साथ ही rajasthan university कबड्डी टीम में भी खेल चुकी है। वहीं जिन्तेन्द्र यादव ikpl pro kabaddi में best defender का खिताब जीत चुका है। worldcup का उद्घाटन समारोह २० जुलाई को होगा, जबकि preliminary round २१ जुलाई से शुरू होंगे जो २५ तक चलेंगे। सभी मैच stadium mini bistari jalan ayer keroh lama, ayer keroh melaka में होंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned