भाजपा पर बंदूक रखकर फायर करने की कोशिश कर रहे गहलोत: राजेंद्र राठौड़

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि सीएम गहलोत का ट्वीट उनकी हताशा को साफ जाहिर कर रहा है।

By: santosh

Updated: 12 Jul 2020, 03:19 PM IST

जयपुर। राज्यसभा चुनाव के बाद राजस्थान की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। वजह है राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के लिए विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त। इसी बीच एसओजी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट को नोटिस जारी कर बयान दर्ज कराने का समय मांगा है।

नोटिस के बाद आया सीएम का ट्वीट
नोटिस पर सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि एसओजी को जो कांग्रेस विधायक दल ने भाजपा नेताओं की ओर से खरीद-फरोख्त की शिकायत की थी। उस संदर्भ में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, चीफ व्हिप और अन्य कुछ मंत्री व विधायकों को सामान्य बयान देने के लिए नोटिस आए हैं। कुछ मीडिया द्वारा उसको अलग ढंग से प्रस्तुत करना उचित नहीं है।

हताशा को जाहिर कर रहा सीएम का ट्वीट: राठौड़
सीएम के ट्वीट पर प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि सीएम गहलोत का ट्वीट उनकी हताशा को साफ जाहिर कर रहा है। प्रदेश के गृहमंत्री के तौर पर भी काम कर रहे मुख्यमंत्री अपने उपमुख्यमंत्री को जलील करने की कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे।

राठौड़ ने कहा यह पहला मौका है जब मुख्यमंत्री और गृहमंत्री रहते हुए किसी मुख्यमंत्री को एसओजी के नोटिस का सामना करना पड़ा है। इस फजीहत से बचने के लिए मुख्यमंत्री अब ट्वीट कर दूसरों पर दोष थोपने की कोशिश कर रहे हैं। राठौड़ ने कहा कि यह पूरा ड्रामा मुख्यमंत्री का उपमुख्यमंत्री को खलनायक साबित करने के लिए रचा गया है। जिसके लिए वे भाजपा पर बंदूक रखकर फायर करने की कोशिश कर रहे हैं।

'गहलोत के नेतृत्व में पूरे 5 साल सरकार चलेगी'
मौजूदा हालात पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री गहलोत के आवास पर रविवार को बैठक हुई। बताया जा रहा है कि इस बैठक में 12 मंत्रियों सहित 40 विधायक शामिल हुए। सभी के साथ सीएम अशोक गहलोत ने मंत्रणा की। कांग्रेस विधायकों का कहना है कि अमित शाह और मोदी राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पूरे 5 साल सरकार चलेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned