scriptशहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर शहीदों को किया नमन | Worshiped the martyrs by burning candles at the martyr's memorial | Patrika News

शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर शहीदों को किया नमन

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2020 11:14:40 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

अभिभावकों ने दिखाई एकजुटता
… संयुक्त अभिभावक संघ का लगातार 5वें दिन भी धरना रहा जारी
… ऑल राजस्थान पैरेंट्स फोरम, एक्टिव पैरेंट्स फोरम सहित सभी अभिभावक संगठन हुए एकजुट

शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर शहीदों को किया नमन

शहीद स्मारक पर कैंडल जलाकर शहीदों को किया नमन

संयुक्त अभिभावक संघ पिछले पांच दिनों से गवर्मेंट हॉस्टल स्थित शहीद स्मारक पर अनिश्चित कालीन धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। शुक्रवार को जयपुर के सभी पैरेंट्स एसोसिएशन ना केवल एकजुट हुए बल्कि शहीद स्मारक स्थल पर पहुंचकर सभी अभिभावकों ने एकजुटता का परिचय दिया। साथ ही निजी स्कूल की हठधर्मिता और राज्य सरकार की चुप्पी पर सवाल खड़े करते हुए अभिभावकों की है ललकार,संघर्ष होगा आर.पार के नारे लगाए। शुक्रवार को कैंडल जलाकर शहीदों को नमन करने के दौरान ऑल राजस्थान पेरेंट्स फोरमए एक्टिव पेरेंट्स एसोसिएशन, राजस्थान अभिभावक संघ, दी डिस्ट्रिक एडवोकेट्स बार एसोसिएशन, श्री परशुराम सेना,अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संरक्षण ब्यूरो,शिव सेना हिंदुस्तान आदि संगठनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।
प्रवक्ता अभिषेक जैन बिट्टू और मंत्री मनोज जसवानी ने जानकारी देते हुए बताया कि संयुक्त अभिभावक संघ पिछले पांच दिनों से अभिभावकों की 15 सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठा है किंतु ना सरकार अभिभावकों की ओर देख रही है और ना ही प्रशासन अभिभावकों की ओर देख रहा है। इसके विपरीत संघ के पदाधिकारियों को कोविड के नाम मुकदमा दर्ज करने का डर दिखाया जा रहा है। शुक्रवार को अभिभावकों एकजुटता दिखाने के लिए शहीद स्मारक पर संध्याकालीन 5.45 बजे से शहीदों को नमन करने एवं प्रत्येक अभिभावकों द्वारा केंडल प्रवज्जलित करने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसने शहर के 150 से अधिक स्कूलों के अभिभावक प्रतिनिधियों सहित आल राजस्थान पैरेंट्स फोरम अध्यक्ष सुनील यादव, एक्टिव पैरेंट्स फोरम अध्यक्ष मनीष शर्मा, राजस्थान अभिभावक संघ सुशील शर्मा सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों और प्रतिनिधियों ने उपस्थिति दर्ज करवा अभिभावकों की एकजुटता दिखाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो