पपला फरारी से बदनाम हुई बहरोड पुलिस ने अब कर दिया ये बड़ा काम, वाह वाही हो रही है भाई

पपला फरारी से बदनाम हुई बहरोड पुलिस ने अब कर दिया ये बड़ा काम, वाह वाही हो रही है भाई

Jayant Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 12:13:44 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

WOw: Behror Police has done this great work,छह सितंबर को पपला के फरार हो जाने के बाद पूरे थाने को ही बदल दिया गया था। साठ से भी ज्यादा पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। कुछ को पुलिस लाइन भेज दिया गया था और कुछ को हटा दिया गया था। उसके बाद पुलिस लाइन और अन्य थानों से पुलिसर्मियों का जुगाड़ कर थाना भरा गया। अब थाने में करीब पचास से ज्यादा पुलिसवालों का स्टाफ लगा हुआ है। पूरा स्टाफ नया है।

जयपुर- Behror Thana बहरोड़ थाने को पूरे तरह से बदल दिए जाने के बाद अब वहां तैनात की गई नई बहरोड पुलिस एक्शन में आ गई है। बहरोड पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ संगठित रुप से कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। देर रात बहरोड थाना पुलिस ने (sand mafiya) खनन माफिया पर हाथ मारा और एक—एक कर आठ डंपर जब्त कर लिए। डंपर पत्थरों से भरे हुए थे। डंपर जब्त होने की सूचना जैसे ही फैली हंगामा मच गया। फिलहाल उनके खिलाफ ओवरलोड़ की कार्रवाई की गई है। बहरोड थाना पुलिस ने बताया कि हरियाणा के नांगल चौधरी थाना क्षेत्र से रात्रि के समय सैकड़ों की संख्या में डंपर खनन का ओवरलोड पत्थर लेकर कस्बे के मध्य से निकलते हैं. जिससे करोड़ों रुपए की लागत से बना हुआ गौरव पथ टूट रहा है तथा कस्बे के मध्य से निकलने पर बड़ा हादसा होने की भी संभावना बनी रहती है। इसी के चलते मध्य रात्रि को पुलिस थाने के सामने से निकल रहे पत्थरों से भरे हुए ओवरलोड डंपरों को पकडा गया। कई वाहनों के दस्तावेज भी पूरे नहीं है। उनके खिलाफ आज और सख्त कार्रवाई की जानी है। संबधित विभाग के अफसरों को भी सूचना दे दी गई है।


एक महीने पहले पूरे थाने को ही बदला गया था
छह सितंबर को पपला के फरार हो जाने के बाद पूरे थाने को ही बदल दिया गया था। साठ से भी ज्यादा पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। कुछ को पुलिस लाइन भेज दिया गया था और कुछ को हटा दिया गया था। उसके बाद पुलिस लाइन और अन्य थानों से पुलिसर्मियों का जुगाड़ कर थाना भरा गया। अब थाने में करीब पचास से ज्यादा पुलिसवालों का स्टाफ लगा हुआ है। पूरा स्टाफ नया है। एक महीने के बाद अब धीरे—धीरे थाने का काम पटरी पर आ रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned