scriptरियलमी एक्स-2प्रो: 20 नवंबर को होगा लॉन्च | X-2 Pro: will be launched on November 20 | Patrika News

रियलमी एक्स-2प्रो: 20 नवंबर को होगा लॉन्च

locationजयपुरPublished: Nov 13, 2019 12:22:12 am

Submitted by:

Jagmohan Sharma

फेस्टिव सीजन में कंपनी के सभी मॉडल्स की रेकॉर्ड बिक्री हुई

jaipur

रियलमी एक्स-2प्रो: 20 नवंबर को होगा लॉन्च

जयपुर. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने पिछले एक साल में मौजूद स्मार्टफोन्स ब्रैंड्स को कांटे की टक्कर दी है और आज यह भारत का तीसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रैंड बन गया है, इतना ही नहीं दूसरे नंबर पर काबिज सैमसंग से यह मामूली पीछे है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने कहा कि कंपनी ने भारत में शानदार वृद्धि दर्ज की है। रियलमी दुनिया का सातवां सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है। उन्होंने बताया कि फेस्टिव सीजन में कंपनी के सभी मॉडल्स की रेकॉर्ड बिक्री हुई है।
रियलमी 20 नवंबर को अपना नया स्मार्टफोन एक्स-2प्रो लॉन्च कर रही है। शेठ ने कहा कि इस नए फ्लैगशिप फोन को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम, दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट के लिए टिकटों बिक्री शुरू हो चुकी है। लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले ग्राहकों को रियलमी एक्स2 प्रो से रूबरू होने का मौका मिलेगा। टिकट की कीमत 299 रुपए होगी। गौरतलब है कि चीनी मार्केट में रियलमी एक्स2 प्रो को पिछले महीने लॉन्च किया गया था।
राजस्थान प्रमुख बाजार
शेठ ने कहा कि राजस्थान हमारे लिए प्रमुख बाजार है, यहां कंपनी की ग्रोथ काफी तेज रही है। कंपनी के सभी मॉडल्स को यहां उम्मीद से ज्यादा रेस्पोंस मिला है। रियलमी के स्टेट डिस्ट्रीब्यूटर टीटू तनवानी ने बताया कि रियलमी के स्मार्टफोन्स ने कम ही समय में ग्राहकों में अपनी पैठ बनाई है। एक हजार से ज्यादा मोबाइल रिटेलर्स के माध्यम से यह ब्रैंड राजस्थान में तेजी से बढ़ रहा है। कंपनी के राजस्थान में 6 सर्विस सेंटर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो