scriptJaipur News : कचरे के ढेर में मिला नवजात, रोने पर पता चला | yes the newborn was thrown in the garbage as soon as it was born, the cruel mother is being searched | Patrika News
जयपुर

Jaipur News : कचरे के ढेर में मिला नवजात, रोने पर पता चला

Rajasthan News : कहते हैं बच्चे के लिए मां ही सब कुछ होती है। लेकिन तब आप क्या कहेंगे जब एक मां इतनी बेरहम हो जाए कि पैदा होते ही बच्चे को कचरे में फेंक आए। जी हां, यह सच्ची घटना जयपुर की है।

जयपुरJul 11, 2024 / 09:38 am

Supriya Rani

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

जयपुर. कहते हैं मां कभी अपने बच्चे को तकलीफ में देख ही नहीं पाती, लेकिन एक बेरहम मां ने ममता की सारे हदें पार कर दी। कचरे के ढेर से रोता हुआ नवजात मिलने के बाद मां की तलाश की जा रही है। संसार चन्द्र रोड से बड़ी मस्जिद की ओर जाने वाले मार्ग पर एक नवजात कपड़े में लिपटी मिली। बच्ची रोने लगी तो राहगीरों की नजर पड़ी। फिलहाल बच्चे को जेके लोन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

सूचना पर जयपुर के जालूपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को जेके लोन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे सड़क किनारे कचरे के ढेर में कोई बच्ची को कपड़े में लपेटकर पटक गया। बच्ची का जन्म कुछ घंटे पहले ही होना बताया जा रहा है। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व क्षेत्र में रहने वाली गभर्वती महिलाओं के संबंध में जानकारी जुटा रही है। बच्ची के परिजन की तलाश में आस-पास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jaipur / Jaipur News : कचरे के ढेर में मिला नवजात, रोने पर पता चला

ट्रेंडिंग वीडियो