scriptराजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित हुआ योग शिविर | Yoga Camp By Sanskar Yoga Peeth On Occasion of Patrika Foundation Day | Patrika News

राजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित हुआ योग शिविर

locationजयपुरPublished: Mar 10, 2021 11:05:41 pm

Submitted by:

abdul bari

राजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सरोज पार्क शास्त्री नगर में संस्कार योगापीठ की ओर से योग शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर राजस्थान पत्रिका की पत्रकारिता, सामाजिक सरोकार और इतिहास पर रोशनी डाली गई।
 

योग शिविर आयोजित कर मनया पत्रिका का 66वां स्थापना दिवस

योग शिविर आयोजित कर मनया पत्रिका का 66वां स्थापना दिवस

जयपुर. राजस्थान पत्रिका के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में सरोज पार्क शास्त्री नगर में संस्कार योगापीठ की ओर से योग शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर राजस्थान पत्रिका की पत्रकारिता, सामाजिक सरोकार और इतिहास पर रोशनी डाली गई।
करें योग, रहें निरोग

कार्यक्रम में योग ट्रेनर राखी शर्मा ने विभिन्न योग आसन के बारे में उपस्थित लोगों को बताया और कहा कि योग करके हम अपने शरीर की अनेक बीमारियों को दूर कर सकते हैं। योग केवल बीमारियां ही दूर नहीं करता बल्कि अवसाद, चिंता, डिप्रेशन, मोटापा और मनोविकार जैसे रोगों को भी दूर भगाता है और हमारी स्मृति की शक्ति में बढ़ोतरी भी करता है। इसलिए योग करें और निरोग रहें।
योग शिविर आयोजित कर मनया पत्रिका का 66वां स्थापना दिवस
पत्रिका ने किया जनचेतना पैदा करने का काम

शिविर के दौरान राखी शर्मा ने कहा कि राजस्थान पत्रिका निरंतर 65 सालों से सच्चाई और निष्पक्षता के साथ पत्रकारिता कर रहा है। पत्रिका के ‘अमृतम जलम’ और ‘एक मुट्ठी अनाज’ जैसे अभियानों ने सामाजिक जुड़ाव और जनचेतना पैदा करने का काम किया है। इस दौरान आशा पंजाबी, मधु कुमावत, जीनू शर्मा, गुरमीत शर्मा और मधु समेत अन्य लोग मौजूद रहे। सभी ने पत्रिका समूह और उसके पाठकों को बधाई और शुभकामनाएं दीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो