तू रख-नहीं मैं नहीं रखूंगा..., यहां मुर्गे रखने के विवाद में चल गई गोली!

तू रख-नहीं मैं नहीं रखूंगा..., यहां मुर्गे रखने के विवाद में चल गई गोली!

Ashish Bajpai | Publish: Feb, 23 2016 11:44:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

 देर रात तक दर्ज नहीं हुआ प्रकरण, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की

शहर के नए बस स्टेण्ड क्षेत्र में मंगलवार रात को मुर्गे रखने के विवाद में दो जनों ने एक-दूसरे पर देशी कट्टों से फायर कर दिया। हालांकि इसमें किसी के फायर नहीं लगा। वहीं पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन किसी ने भी रिपोर्ट नहीं दी। पुृलिस ने बताया कि मंगलवार रात शहर के नए बस स्टेण्ड क्षेत्र में फायरिंग की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मिशन कंपाउड क्षेत्र निवासी एक जने ने पुलिस को बताया कि फाइटर मुर्गियों को रखने से मना करने पर बस स्टेण्ड क्षेत्र निवासी दूसरे जने ने उस पर देशी कट्टे से फायर कर दिया। निशाना नहीं लगने से उसे फायर नहीं लग सका। वहीं बस स्टेण्ड क्षेत्र निवासी दूसरे जने ने पुलिस को मोबाइल फोन पर बताया कि मिशन कंपाउड निवासी ने उस पर फायर किया, लेकिन वे बच गए। हालांकि पुलिस को फायर के निशान कहीं नहीं मिले। पुलिस ने दोनों पक्षों से रिपोर्ट देने के लिए कहा, लेकिन कोई भी इसके लिए तैयार नहीं हुआ।
पुलिस वृत्त निरीक्षक मनीष चारण ने बताया कि फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस मौके पर गई थी, जहां पर आपसी विवाद की पुष्टि हुई, लेकिन फायर होने की पुष्टि नहीं हो पाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned