scriptकिसान आंदोलन आंदोलन पर नन्ही बच्ची का जोशीला भाषण, डोटासरा ने शेयर किया वीडियो | young girl aggressive speech on the Kisan agitation | Patrika News
जयपुर

किसान आंदोलन आंदोलन पर नन्ही बच्ची का जोशीला भाषण, डोटासरा ने शेयर किया वीडियो

केंद्र सरकार के 3 नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर इन दिनों में दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन के बीच प्रदेश के एक नन्ही बच्ची के भी जोशीले भाषणों का वीडियो इन दिनों चर्चाओं में हैं।

जयपुरDec 01, 2020 / 11:26 am

firoz shaifi

govind singh dotasara

govind singh dotasara

जयपुर। केंद्र सरकार के 3 नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर इन दिनों में दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन के बीच प्रदेश के एक नन्ही बच्ची के भी जोशीले भाषणों का वीडियो इन दिनों चर्चाओं में हैं।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी इस नन्ही बच्ची के वीडियो को अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर करते हुए बच्ची के जोशीले भाषण सुनने की अपील की थी।

सोमवार रात 8 बजकर 42 मिनट पर गोविंद सिंह डोटासरा ने बच्ची के जोशीले भाषणों का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि “राजस्थान की गौरवशाली माटी से इस छोटी बच्ची ने किसान आंदोलन में मोदी सरकार को घेरते हुए अपनी बुलंद आवाज में केंद्र सरकार पर हमला बोला है, जरा सुनिए” ।

हालांकि मंगलवार सुबह 10.30 बजे तक गोविंद सिंह डोटासरा की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वीडियों पर 114 कमेंट्स और 416 रिट्वीट कर चुके हैं। हालांकि ये बच्ची किस जिले की ये तो पता नहीं चल पाया, लेकिन 2 मिनट और 20 सैंकेड के इस वीडियों में नन्ही बच्ची किसी मंझे राजनेता की तरह खेत में खड़े होकर किसान आंदोलन के पक्ष में जोशीले भाषण देती नजर आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो