scriptफिर बरपाया लो-फ्लोर ने हंसते-खेलते परिवार पर कहर, छीन लिया कमाऊ पूत | young man dead as low-floor bus in jaipur | Patrika News

फिर बरपाया लो-फ्लोर ने हंसते-खेलते परिवार पर कहर, छीन लिया कमाऊ पूत

locationजयपुरPublished: May 01, 2018 10:56:33 pm

नगीने के व्यापारी के साथ हुआ हादसा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

jaipur
अश्विनी भदौरिया / जयपुर। यमदूत बनकर दौड़ रही लो-फ्लोर ने एक और व्यक्ति की जान ले ली। सोमवार को पीडि़त की मौत हो गर्ई। मृतक अजीज अहमद के परिजनों की मानें तो वह हांडीपुरा, जगन्नाथ शाह का रास्ता स्थित घर से आमेर जाने के लिए निकला था, लेकिन पुराना आमेर रोड पर वो गलत बस में चढ़ गया और परिचालक ने चलती बस से उतार दिया। उतरते समय बस के पिछले पहियों की चपेट में अजीज अहमद के दोनों पैर आ गए। इलाज के दौरान सवाई मान सिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुराना आमेर रोड पर उतरते वक्त लो-फ्लोर बस की गति तेज थी। ऐसे में उतरते समय अजीज अनियंत्रित होकर गिर गए। और उनके पैरों से होती हुई बस निकल गई। एक पैर तो बहुत ज्यादा खराब हो गया था। अजीज के दो भाई और दो बहनें है। चारों लोग बड़े भाई के काम में हाथ बंटाते थे। छोटे भाई आरिफ ने बताया कि काम के सिलसिले में आमेर जा रहे थे।
बस जब्त
वहीं दुर्घटना थाना उत्तर पुलिस एएसआई गजानंद ने बताया कि घटना रविवार की थी और 30 अप्रेल को मामला दर्ज हुआ है। अजीत की मौत उपचार के दौरान सुबह 6.41 बजे हुई थी। बस को जब्त कर लिया गया है।
jaipur
हादसे से टूटा परिवार, सभी सदमे में
मिलनसार और परिवार को साथ लेकर चलने वाले अजीज की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है। परिवार में दो छोटे भाई और दो छोटी बहनें भी हैं। इसके अलावा अजीज की 13 साल की बेटी नूरसबा भी है। उसको अब तक यकीन नहीं हुआ है कि उसके अब्बू अब इस दुनियां में नहीं हैं। 2005 में अजीत की पत्नी की मौत हो चुकी है।
तीन माह में 320 लोगों की मौत
राजधानी जयपुर में इसी वर्ष 2018 मार्च तक 192 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है। इस वर्ष जयपुर पूर्व में 51, जयपुर पश्चिम में 75, जयपुर उत्तर में 16 और जयपुर दक्षिण में 50 लोगों की मौत हो गई। जबकि जयपुर ग्रामीण में 137 लोग सड़क दुर्घटना का शिकार बने।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो