scriptराजधानी में युवक ने घर में घुसकर फिल्मी अंदाज में लहराई तलवार, फैली दहशत | young man entered house and opened sword horribleness spread | Patrika News

राजधानी में युवक ने घर में घुसकर फिल्मी अंदाज में लहराई तलवार, फैली दहशत

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2019 07:25:31 pm

Submitted by:

abdul bari

लोगों को आते देखकर एक युवक भाग छूटा तथा उसके साथी को लोगों ने तलवार के साथ दबोचकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

crime
जयपुर
सिरसी रोड़ स्थित सिंवार मोड़ के पटेल नगर कॉलोनी में बुधवार को बाइक सवार दो युवकों ने फिल्मी अंदाज में तलवार लहराते हुए एक मकान घुसकर उत्पात मचाया। वारदात के दौरान मकान मालिक के शोर मचाने पर बड़ी संख्या कॉलोनीवासी एकत्रित हो गए। इस दौरान इलाके में दहशत फैल गई। लोगों को आते देखकर एक युवक भाग छूटा तथा उसके साथी को लोगों ने तलवार के साथ दबोचकर इसकी सूचना पुलिस को दी।
यह था मामला..
सूचना पर बिंदायका चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल शर्मा, हैड कॉस्टेबल सुभाष यादव मय पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे और युवक को तलवार के साथ गिरफतार कर बाइक को जब्त कर चौकी ले आए। बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि पटेल नगर कॉलोनी में एक युवक तलवार लहराते हुए उत्पात मचा रहा है और मकान वाले राकेश मीणा को मारने की धमकियां दे रहा है। मौके पर पहुंचकर निमेड़ा गांव के रैगरों का मौहल्ला निवासी सागर भाखरीवाल उम्र 18 वर्ष, पुत्र मोहनलाल रैगर को तलवार के साथ गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया गया है।
jaipur crime news
गुस्से मेें मारपीट करने आए थे..
पुलिस को पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि दो तीन दिन पहले मकान मालिक राकेश मीणा ने हमें कॉलोनी में आने से मना किया था इसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट करने आये थे।
इधर, 2 लाख रुपए कीमत के जेवर लूट ले उड़े
कुख्यात चेन स्नेचर के पकड़े जाने के बाद जेवर और मोबाइल लूटने वालों का आतंक बरकरार है। अब किशनपोल बाजार से जेवर खरीदकर ई रिक्शा से जनता कॉलोनी स्थित घर लौट रही ननद-भौजाई से बाइक सवार बदमाश 2 लाख रुपए कीमत के जेवर लूट ले गए।
नाकाबंदी पर रामगंज थाने में एक संदिग्ध पकड़ा, लेकिन बाद में उसका लूट से संबंध नहीं निकला। पीडि़त महिलाओं ने आदर्श नगर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया। जानकारी के मुताबिक, किशनपोल बाजार से जेवर खरीदने के बाद जनता कॉलोनी निवासी सुचिता अग्रवाल ननद सुमन के साथ करीब सवा सात बजे ई-रिक्शा से घर के लिए रवाना हुईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो