तीन दिन से खाना नहीं मिला, तो पत्थर लेकर युवक पानी की टंकी पर चढ़ बया, गार्ड का फोडा सिर

युवक चढ़ा पानी की टंकी पर, उतारने पहुंचे जलदाय विभाग के गार्ड को पत्थर फेंका किया घायल, समौसे खिलाए और भोजन कराने का आश्वासन दे पकड़ा

 

जयपुर. पानीपेच स्थित जलदाय विभाग की पानी की टंकी पर शुक्रवार सुबह एक युवक चढ़ गया। युवक को टंकी पर देख जलदाय विभाग के गार्ड ने नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन युवक अपने साथ पत्थर भी ले गया था। युवक ने गार्ड पर पत्थर फेंक घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस व सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। टंकी के नीचे जाल बिछाकर युवक को नीचे उतारने का प्रयास किया गया। लेकिन युवक ने पत्थर फेंकने लगा।

बाद में युवक ने कहा कि तीन दिन से वह भूखा है और भोजन नहीं किया। तब तीन समौसे मंगाकर युवक को दिए गए। बाद में युवक की मांग पर एक बीडी का बंडल भी उसे दिया गया। भोजन कराने का आश्वासन दे युवक को बातों में उलझाकर सिविल डिफेंस की टीम टंकी पर पहुंची और युवक को पकड़ लिया। बड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा गया।

मनोरोगी बताया जा रहा युवक
युवक मनोरोगी बताया जा रहा है। एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि युवक का मेडिकल करवाने के बाद अतिरिक्त कार्यपालक मजिस्ट्रेट के यहां पेश किया जाएगा। युवक द्वारा बताई गई बातों की तस्दीक की जा रही है। मजिस्ट्रेट के आदेशानुसार युवक को मनो चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। अतिरिक्त उपायुक्त सागर ने बताया कि युवक खुद को 3 दिन से बुखार भूखा होना बताया तब उसे समोसे खिलाए और भोजन खिलाने का आश्वासन देकर शांत किया गया, तब जाकर पानी की टंकी से नीचे उतारा गया।

चढ़ते समय टोका तो फोड़ा सिर

थानाधिकारी सज्जन सिंह ने बताया कि सुबह 6:00 बजे युवक पानी की टंकी पर छड़ रहा था तभी गार्ड सोनू ने उसे टोका इस पर युवक ने सोनू के सिर पर पत्थर से वार कर दिया सोनू को गंभीर घायल होने पर एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर दोपहर तक उसे होश नहीं आया था। युवक के पास एक आधार कार्ड मिला है। कार्ड में उसका नाम लवलेश है और उत्तर प्रदेश के चित्रकूट निवासी है। इसकी तस्दीक करवाई जा रही है।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned