script

10 साल बड़ी महिला से दो​ दिन का प्यार, जयपुर के होटल में रहे, तकरार हुई तो हत्या कर भागा प्रेमी

locationजयपुरPublished: Jan 25, 2020 05:33:47 pm

सांगानेर थाना इलाके में स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में मृत मिली युवती, साथी युवक फरार, टोंक से सांगानेर में आकर गेस्ट हाउस में ठहरे थे, दो दिन साथ रहे, सुबह पांच बजे युवक हुआ फरार, पुलिस कर रही तलाश

a1.jpg
देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरी युवती का शनिवार सुबह कमरे में शव मिला है। युवती की गला दबाकर के हत्या की गई है। मामले में पुलिस को उसके साथ ठहरे युवक पर संदेह है, जो कि अलसुबह ही गेस्ट हाउस से फरार हो गया था। आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। मृतका की पहचान दूनी टोंक निवासी पूजा कंजर (32) के रूप में हुई है। वह उनियारा निवासी रामकल्याण गुर्जर (22) के साथ ठहरी थी।

सहायक पुलिस आयुक्त सांगानेर पूनम चंद विश्रोई ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हत्या की सूचना मिली थी। इलाके में चित्रकूट कॉलोनी स्थित स्थित शगुन गेस्ट का मामला है। सुबह करीब साढ़े आठ बजे गेस्ट हाउस कर्मचारी किराए के रुपए लेने गया था, तो कमरे के गेट की कुंदी बाहर से बंद थी। आवाज लगाने पर किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। कमरा खोलकर देखा तो युवती कमरे पर अचेत पड़ी थी। उसने गेस्ट हाउस संचालक राजेन्द्र गुर्जर को मामले की सूचना दी। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकार साक्ष्य जुटाए हैं। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि युवती की चुन्नी व हाथ से उसका गला दबाया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई।

23 की शाम को आए थे

गेस्ट हाउस से बुकिंग के दौरान जमा कराई दोनों की आइडी भी पुलिस ने ले ली है, जिसके आधर पर पहचान की गई है। 23 जनवरी की शाम को दोनों यहां आकर कमरा नंबर 6 में ठहरे थे। रात में सो गए और अगले दिन शहर में घूमने गए थे। 24 की शाम को लौटने के बाद खाना लेकर कमरे में चले गए थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे हत्या का पता चला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपी रामकल्याण सुबह करीब पांच बजे गेस्ट हाउस से जाते हुए दिखा।

पहले भी ठहर चुका रामकल्याण

जांच में यह भी सामने आया है कि रामकल्याण पहले भी इसी गेस्ट हाउस में रुक चुका है। वह अपने दोस्त नीरज के साथ आठ जनवरी को आया था। उसका शहर में कई बार आना-जाना लगा रहता है। मामले में पुलिस मृतका व आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो