scriptयुवक ने स्वयं पर डीजल डालकर लगाई आग, मौके पर मची अफरा-तफरी | young man put himself on fire by putting diesel | Patrika News

युवक ने स्वयं पर डीजल डालकर लगाई आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

locationजयपुरPublished: May 28, 2019 04:01:11 pm

Submitted by:

abdul bari

पुलिस के अनुसार पीएनटी क्वार्टर मैन रोड निवासी तीस वर्षीय दीपक ने अपने घर पर स्वयं पर डीजल डाल लिया और फिर खुद को आग लगा दी।

 डीजल डालकर लगाई आग

युवक ने स्वयं पर डीजल डालकर लगाई आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

जयपुर।
भट्टा बस्ती थाना इलाके में एक युवक ने स्वयं पर डीजल डाल कर आग लगा ली। इससे वह बुरी तरह से झुलस गया। हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। झुलसे युवक का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है।
पुलिस के अनुसार पीएनटी क्वार्टर मैन रोड निवासी तीस वर्षीय दीपक ने अपने घर पर स्वयं पर डीजल डाल लिया और फिर खुद को आग लगा दी। इससे युवक करीब चालीस फीसदी झुलस गया।
जांच अधिकारी एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि युवक ने घरेलू परेशानियों से तंग आकर यह कदम उठाना बताया है। युवक मजदूरी करता है और शराब का आदी है। शराब पीने की बात को लेकर आए दिन उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता है। दीपक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे कांवटिया से एसएमएस अस्पताल में रैफर किया गया है।
इधर, एक छात्र सहित तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

शहर में देर रात पटरियां खून से लाल हो गईं। एक छात्र सहित तीन लोगों ने देर रात ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। आज सुबह पटरियों पर शव पड़े देखकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मामलों की जांच झोटवाड़ा व महेश नगर थाना पुलिस कर रही है। फिलहाल तीनों लोगों के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच कर रही है।
झोटवाड़ा थाना इलाके में आज अलसुबह करीब चार बजे लाल मंदिर के पास पटरियों पर एक व्यक्ति का क्षत विक्षत शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी पुलिस को राहगीर ने दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया।
दूसरी घटना में आज अलसुबह करीब पांच बजे खातीपुरा पुलिया के पास पटरियों पर चालीस वर्षीय एक व्यक्ति का क्षत विक्षत शव पड़ा मिला। राहगीर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

तीसरी घटना में महेश नगर थाना इलाके में एक छात्र ने देर रात ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। फिलहाल छात्र के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो