scriptचोरी का प्रयास करते युवक की पेड़ से बांधकर की धुनाई, बाद में हो गई मौत | Young man tied up with a tree while trying to steal, later died | Patrika News

चोरी का प्रयास करते युवक की पेड़ से बांधकर की धुनाई, बाद में हो गई मौत

locationजयपुरPublished: Apr 25, 2020 10:06:43 pm

Submitted by:

vinod

खेरवाड़ा उपखंड क्षेत्र के बावलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भाटकी के ग्राम ननमपाड़ा में एक युवक को चोरी का प्रयास (Theft attempt) करते ग्रामीणों ने पकड़ (Villagers catch) लिया। ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांध दिया (Tied to tree) तथा जमकर पिटाई (Beating fiercely) की। बाद में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया (Succumbed)।

चोरी का प्रयास करते युवक की पेड़ से बांधकर की धुनाई, बाद में हो गई मौत

चोरी का प्रयास करते युवक की पेड़ से बांधकर की धुनाई, बाद में हो गई मौत

भाणदा/उदयपुर। जिले के खेरवाड़ा उपखंड क्षेत्र के बावलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भाटकी के ग्राम ननमपाड़ा में गत रात को एक युवक को चोरी का प्रयास (Theft attempt) करते ग्रामीणों ने पकड़ (Villagers catch) लिया। ग्रामीणों ने युवक को पेड़ से बांध दिया (Tied to tree) तथा जमकर पिटाई (Beating fiercely) की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया (Succumbed)।
रात करीब दो बजे तीन लोग चोरी करने की नियत से ननमपाड़ा निवासी भैंरूलाल गरासिया के घर में घुसे तथा वहां बंधी बकरी चोरी करने का प्रयास किया गया। जाग होने पर परिवार के सदस्य जग गए। चिल्लाने पर चोर भाग निकले पर ग्रामीणों ने चोरों को आस-पास की पहाडिय़ों में घेरकर पकड़ा। तीन लोगों में से दो चोर मौके का फायदा उठाकर भाग गए। एक जना ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को पेड़ से बांधकर जमकर धुनाई की। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बावलवाड़ा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को ग्रामीणों से छुड़ाकर ले गई तथा युवक को उपचार के लिए खेरवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया। यहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार काकरडूंगरा पीएस पहाड़ा निवासी मोहन पुत्र भूरा की ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया की मृतक के पिता कावा पुत्र मंगला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा मोहन कल दोपहर में भूरा पुत्र बदा के साथ गया था तो देर रात तक वापस नही आया। आस-पास पड़ौस तथा गांव में पता किया। शनिवार सुबह भूरा मेरे घर आया और जानकारी दी की वह और मोहन दोनों ननमपाड़ा की तरफ गए थे। वहां पर हमने शराब पी ली और लेट हो गए। रात करीब 2 बजे हम घर आ रहे थे। रास्ते में कुछ ग्रामीण चोर-चोर करके चिल्लाते हुए आए हम पर हमला बोल दिया। मोहन को पकड़कर ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अताउर्रहमान, उप अधीक्षक विक्रम सिंह, ़ऋषभदेव थानाधिकारी शैलेन्द्रसिंह, खेरवाडा थानाधिकारी भरत योगी, सेमारी थानाधिकारी श्यामसिंह, बावलवाड़ा थानाधिकारी अमराराम, पहाड़ा थानाधिकारी रतनसिंह ने मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर इस मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया। वहीं ननमपाड़ा निवासी भैरूलाल गरासिया ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वे उसके घर में चोरी चोरी के लियत से घुसे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो