scriptपहले सोशल साइट पर युवती से की दोस्ती, फिर लंच के बहाने घर बुलाकर किया बलात्कार, दी जान से मारने की धमकी | young woman's friendship on social site, Again calling home and rape | Patrika News

पहले सोशल साइट पर युवती से की दोस्ती, फिर लंच के बहाने घर बुलाकर किया बलात्कार, दी जान से मारने की धमकी

locationजयपुरPublished: May 27, 2019 03:05:23 pm

Submitted by:

abdul bari

आरोपी ने इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी

जयपुर।
सोशल साइट पर दोस्ती गांठ कर लंच करवाने व परिजनों से मिलाने के बहाने घर ले जाकर युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने इस संबंध में सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार सुभाष कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी 23 वर्षीय एक युवती ने मामला दर्ज करवाया कि सोशल साइट के माध्यम से उसकी दोस्ती मामन ओझा से हुई। लम्बे समय तक बातचीत चलने के बाद आरोपी ने एक दिन उसे लंच पर बुलाया और उसके बाद उसे परिवार के सदस्यों से मिलाने को कहा।
इसके बाद आरोपी युवती को अपने घर ले गया और वहां पर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी ने इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना 22 मई की बताई जा रही है। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आज पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाएगी।
इधर, नागौर जिले के श्रीबालाजी थाने में एक नाबालिग बालिका से बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता का मेडिकल करवाकर देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बच्चों के साथ आए दिन यौन अपराधों की ख़बरें समाज को शर्मसार करती हैं, इसको लेकर पुलिस पोक्सो एक्ट में मामले दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी कर रही है, इसके बावजूद समाज में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिले के श्रीबालाजी थाने में पिछले दस दिन में नाबालिग बालिकाओं से बलात्कार के दो मामले दर्ज हो चुके हैं। गत 16 मई को थाना क्षेत्र के मुंडासर में एक आरोपी ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ बलात्कार कर दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था।
श्रीबालाजी थानाधिकारी रमेश सिंह बिठू ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोगानाडा निवासी कालूराम मेघवाल (22) पुत्र उमाराम मेघवाल नाबालिग बालिका को शनिवार रात को घर से उठाकर ले गया तथा सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। रविवार सुबह बालिका घर में नहीं मिलने परिजनों ने तलाश की, जिस पर उन्हें पीडि़ता अलाय कस्बे में मिली। पीडि़ता ने परिजनों को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर गोगानाडा निवासी कालूराम के खिलाफ रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करवाया तथा देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
प्रतीकात्मक फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो