scriptYouth arrested for murder in kanota jaipur | अवैध संबंधों का शक, पड़ोसी की काट दी गर्दन | Patrika News

अवैध संबंधों का शक, पड़ोसी की काट दी गर्दन

कानोता के विजयपुरा स्थित सूरज नगर में गत रविवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या पड़ोसी ने ही की थी। अवैध संबंधों के शक में आरोपी ने गला रेत कर युवक की हत्या की थी।

जयपुर

Updated: November 17, 2021 05:57:19 pm

जयपुर। कानोता के विजयपुरा स्थित सूरज नगर में गत रविवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या पड़ोसी ने ही की थी। अवैध संबंधों के शक में आरोपी ने गला रेत कर युवक की हत्या की थी। मामले में पुलिस ने आरोपी सोनू रैगर उर्फ सुनील (29) निवासी सूरज नगर को गिरफ्तार किया है। एसीपी बस्सी सुरेश सांखला ने बताया कि 14 नवंबर को हत्या हुई थी। मृतक की पहचान राजू बैरवा के रू में हुई थी।
Youth arrested for murder in kanota jaipur
फरार होने पर गहराया संदेह
पुलिस ने बताया कि वारदाक के बाद मृतक के आस-पास रहने वाले युवकों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि सोनू की राजू से रंजिश थी। सोनू कई दिन से कह रहा था कि मैं उसको सबक सिखाऊंगा। लोगों ने उसे धारदार हथियार के साथ देखा भी था। वारदात के बाद से सोनू घर से गायब था। ऐसे में पुलिस का उस पर संदेह गहरा गया और उसे सुमेल रोड से पकड़ लिया। आरोपी से हत्या में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी के प्रयास कर रही है।
पीछे से आकर काट दी गर्दन
आरोपी सोनू को 14 नवंबर को तलवारनुमा हथियार को कपड़े में लपेट कर ले जाते लोगों ने देखा था। राजू अपने घर के बाहर बाइक का काम रहा था। तभी पीछे से आकर के सोनू ने उसकी गर्दन को धारदार हथियार से काट दिया। मृतक की आधी गर्दन कट गई थी और सड़क पर खून बिखरा था।
शक बना हत्या की वजह
पुलिस पुछताळ में आरोपी सोनू ने बताया कि राजू उसके घर की औरतों पर गलत नजर रखता था। उसे शक भी था कि आरोपी अवैध संबंद बनाने की कोशिश कर रहा है। इसी कारण उसने हत्या कर दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.