scriptजयपुर में अवैध हथियारों के साथ तीन गिरफ्तार, एक बदमाश देने जा रहा था वारदात को अंजाम | Youth arrested with illegal weapons youth arrested with illegal pistol | Patrika News

जयपुर में अवैध हथियारों के साथ तीन गिरफ्तार, एक बदमाश देने जा रहा था वारदात को अंजाम

locationजयपुरPublished: Nov 16, 2019 01:22:00 am

Submitted by:

abdul bari

रामगंज थाना पुलिस ( jaipur police ) ने अवैध पिस्टल लेकर घूमते एक बदमाश को गिरफ्तार ( arrested with illegal pistol ) किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। ( jaipur crime news )

जयपुर

रामगंज थाना पुलिस ( Jaipur police ) ने अवैध पिस्टल लेकर घूमते एक बदमाश को गिरफ्तार ( arrested with illegal pistol ) किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )
पुलिस ने बताया कि आम्र्स एक्ट में बदमाश शकिल (32) निवासी रामचन्द्रजी चौकड़ी रामगंज को गिरफ्तार किया गया है। देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि एचआर कॉलोनी में शकिल अवैध हथियार लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है।
हथियार रखने का शौकीन है आरोपी ( crime in jaipur )

सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी शाकिल को धर-दबोचा, तलाशी में उसके पास अवैध पिस्टल मिली। आरोपी शाकिल के खिलाफ पूर्व में कई अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पूछताछ में सामने आया है कि वह हथियार रखने का शौकीन है, इसके चलते करीब चार वर्ष पूर्व वह पिस्टल उत्तरप्रदेश से एक व्यक्ति से खरीदकर लाया था।

इधर, आम्र्स एक्ट में दो गिरफ्तार ( Arrested in Arms Act )

दूसरी ओर माणक चौक व सदर थाना पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में कार्रवाई कर आम्र्स एक्ट में दो जनों को गिरफ्तार किया। माणक चौक थाना पुलिस ने मोहम्मद ताहिर (36) निवासी चार दरवाजा के बाहर गलतागेट को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर उसे गोविंददेव मंदिर के पास से पुलिस ने पकड़ा, जिसके पास धारदार कटार मिलने पर गिरफ्तार किया गया। इधर, सदर थाना पुलिस ने आम्र्स एक्ट में आरोपी वसीम को पंडितजी का चौराहा से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक धारदार कटार जब्त की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो