युवा कांग्रेस ने बनाया सोशल मीडिया वाररूम

राज्य सरकार ( rajasthan state government ) की जनकल्याणकारी नीतियों और निर्णयों को बूथ स्तर तक पहुंचाने के लिए युवा कांग्रेस ( Youth Congress ) एक्टिव हो गई है।

By: Ashish

Published: 05 Feb 2021, 11:07 PM IST

जयपुर
राज्य सरकार ( rajasthan state government ) की जनकल्याणकारी नीतियों और निर्णयों को बूथ स्तर तक पहुंचाने के लिए युवा कांग्रेस ( Youth Congress ) एक्टिव हो गई है। युवा कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया वाररूम ( Youth Congress ) बनाने के साथ ही राज्य, जिला और ब्लॉक स्तर पर नियुक्तियां की जा रही हैं। युवा कांग्रेस सोशल मीडिया टीम के प्रभारी बने भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक मनु जैन और राजस्थान युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के चैयरमेन और प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवीर अलोरिया ने प्रदेश स्तर से लेकर बूथ लेवल तक सोशल मीडिया टीम में नियुक्तियां शुरू कर दी है।
प्रदेश प्रभारी मनु जैन और सत्यवीर अलोरिया ने बताया कि युवा कांग्रेस उद्देश्य राजस्थान सरकार की जनहितैषी नीतियों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से आखिरी जन तक ले जाने का है। जिसके लिए राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में वाररूम स्थापित किया है। इतना ही नहीं, प्रदेश, जोनल, जिला स्तर, विधानसभा स्तर और ब्लाक स्तर तक समन्वयकों के माध्यम से सोशल मीडिया का सशक्त ढांचा मजबूत किया जा रहा है। इसमें अब तक 400 से ज्यादा कॉर्डिनेटरस बनाए जा चुके है।

अलोरिया ने कहा कि युवा कांग्रेस के आईटी सेल की ओर से राजस्थान सरकार के जनहितैषी फैसलों को जनता तक ले जाने प्रदेश भर में ब्लाक स्तर तक व्हाट्सएप ग्रुप्स, स्थानीय पेज बनाए जा रहे हैं ताकि जनता तक सीधे जुड़कर संवाद स्थापित कर सके । भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय कन्वेनर एवं प्रदेश प्रभारी मनु जैन ने कहा जल्दी ही हम राजस्थान युवा कांग्रेस सोशल मीडिया टीम की जयपुर में एक बड़ी सोशल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन करेंगे। इस वर्कशॉप में राष्ट्रीय स्तर के शीर्ष कांग्रेस नेता एवं प्रदेश के मंत्रीगण भी शामिल होंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned