scriptमहंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन फुटबॉल बना, भीड़ नहीं जुट पाई तो प्रदर्शन स्थगित | youth Congress protest against inflation postponed due to many reasons | Patrika News

महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन फुटबॉल बना, भीड़ नहीं जुट पाई तो प्रदर्शन स्थगित

locationजयपुरPublished: Oct 19, 2021 06:31:16 pm

Submitted by:

firoz shaifi

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ता स्थान तय करने को लेकर ही गफलत में रहे, जिन्हें दिया भीड़ का टास्क वो कार्यकर्ता घरों से ही नहीं निकले

जयपुर। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के आह्वान पर राजधानी जयपुर में मंगलवार दोपहर प्रदेश युवा कांग्रेस की ओऱ से होने वाला विरोध प्रदर्शन फुटबॉल बनकर रह गया, पहले तो तय समय तक युवा कां कार्यकर्ता धरने प्रदर्शन के स्थान को लेकर ही गफलत में रहे और उसके बाद स्थान तय हुआ तो पर्याप्त संख्या बल नहीं होने के चलते विरोध प्रदर्शन को ही स्थगित करना पड़ा।
हालांकि युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से कार्यक्रम स्थगित करने की अन्य वजह गिनाई जा रही है लेकिन सूत्रों का कहना है कि जिन कार्यकर्ताओं को विरोध प्रदर्शन में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई थी वो कार्यकर्ता अपने घरों से ही बाहर निकले। ऐसे में भीड़ नहीं जुटने के कारण संगठन की फजीहत न हो इसके चलते विरोध प्रदर्शन को स्थगित करना पड़ा।
पहले विधानसभा फिर जिलाध्यक्ष को दिया टास्क
हालांकि विरोध प्रदर्शन को लेकर प्रदेश युवा कांग्रेस के नेता ही सोमवार रात से गफलत में रहे। पहले जहां विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्षों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में पेट्रोल पंपों के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का टास्क दिया गया था लेकिन बाद में केवल जयपुर शहर अध्यक्ष को ही पेट्रोल पंप के बाहर विरोध प्रदर्शन का टास्क दिया गया।
मंगलवार सुबह 11 बजे तक तो कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए स्थान का ही चयन नहीं कर पाए और जब बनीपार्क स्थित पेट्रोल पंप के बाहर विरोध प्रदर्शन के लिए स्थान का चयन हुआ तो उम्मीद के मुताबिक कार्यकर्ता नहीं जुट पाए जिसके चलते युवक कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व ने कार्यक्रम को ही स्थगित कर दिया। हालांकि जयपुर को छोड़कर को प्रदेश के अन्य जिलों में विरोध प्रदर्शन किए गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो