scriptYouth Congress protests across Rajasthan against inflation | महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस का आज हल्ला बोल, जयपुर सहित प्रदेश भर में होगा प्रदर्शन | Patrika News

महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस का आज हल्ला बोल, जयपुर सहित प्रदेश भर में होगा प्रदर्शन

जयपुर में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कल फूंका जाएगा प्रधानमंत्री का पुतला, सुबह 11 बजे एक साथ सभी जिलों में होगा प्रदर्शन

जयपुर

Updated: April 04, 2022 10:17:44 am

जयपुर। पेट्रोल- डीजल और रसोई गैस कीमत में लगातार हो रही व्यक्ति के विरोध में बीते 31 मार्च से 7 अप्रैल तक होने वाले विरोध सप्ताह के तहत आज कांग्रेस की हरावल बिग्रेड के रूप में मशहूर प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल किया जाएगा। प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से आज सुबह 11 बजे सभी जिलों में प्रदर्शन किए जाएंगे और केंद्र मोदी सरकार और भाजपा का पुतला दहन किया जाएगा।

youth congress
youth congress

राजधानी जयपुर में जयपुर शहर युवा कांग्रेस और जयपुर देहात युवा कांग्रेस की ओर से संयुक्त प्रदर्शन जयपुर कलेक्ट्रेट पर होगा प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में होने वाले प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ता गैस की टंकी और मोटरसाइकिल स्कूटर को माला पहनाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका जाएगा। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक गणेश घोगरा ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि करके आम आदमी की कमर तोड़ने का काम कर रही है, पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ने से हर एक चीज के दाम बढ़ रहे हैं और महंगाई आसमान छू रही है।

घोगरा ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव के दौरान केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम नहीं बढ़ाया और जब पांच राज्य के चुनाव संपन्न हो गए तो पेट्रोल- डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और गैस के दाम एक साथ ₹50 की वृद्धि करके आम आदमी की जेब पर डाका डालने का काम किया है।

घोगरा ने कहा कि आज होने वाले प्रदर्शन के दौरान केंद्र सरकार से महंगाई कम करने की मांग की जाएगी। अगर अभी भी खल सरकार नहीं चेती तो फिर आने वाले दिनों में युवा कांग्रेस केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ बड़ा आंदोलन शुरू करेगी।

जयपुर शहर कांग्रेस ने बनाई दूरी वहीं दूसरी ओर महंगाई के खिलाफ 2 से 4 अप्रैल तक सभी जिला कांग्रेस की ओर से को महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने हैं लेकिन जयपुर शहर कांग्रेस की ओर से आज भी महंगाई के खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है जिसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चा खूब है।

जयपुर शहर कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष और खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का कहना है कि जयपुर से कांग्रेस की ओर से पूर्व में महंगाई के खिलाफ बड़े प्रदर्शन कर चुके हैं इस नाते प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है।

7 अप्रैल को जयपुर में प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन

वहीं महंगाई के खिलाफ 7 अप्रैल को जयपुर में प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन आयोजित होगा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में होने वाले प्रदर्शन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंत्रिमंडल के सदस्य विधायक प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.