scriptयूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष बांटेंगी मास्क, पीपीई किट, कार्यकर्ताओं से भी अपील की | Youth Congress vice president will distribute mask, PPE kit | Patrika News

यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष बांटेंगी मास्क, पीपीई किट, कार्यकर्ताओं से भी अपील की

locationजयपुरPublished: Apr 28, 2021 06:31:24 pm

Submitted by:

Ashish

कोविड संकट के इस समय में कांग्रेस के अग्रिम संगठन यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई की ओर से सहायता के लिए कई तरह के कदम उठाए जा रहे हैं।

Youth Congress vice president will distribute mask, PPE kit

यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष बांटेंगी मास्क, पीपीई किट

जयपुर
कोविड संकट के इस समय में कांग्रेस के अग्रिम संगठन यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई की ओर से सहायता के लिए कई तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। इसी क्रम में यूथ कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष संजीता सिहाग ने 50 हजार मास्क और एक हजार पीपीई किट बांटने का संकल्प लेते हुए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अपने स्तर पर जरूरतमंदों की यथासंभव मदद की अपील की है। संजीता सिहाग ने बताया कि पिछले साल जब कोरोना संकट शुरू हुआ, तब भी उन्होंने मास्क, सेनिटाइजर समेत अन्य जरूरी चीज जरूरतमंदों को उपलब्ध करवाई थीं। इस बार फिर से मास्क और पीपीई किट वितरण के लिए तैयारी शुरू कर दी है। गुरूवार से वितरण किया जाएगा। संजीता सिहाग ने यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन के लिए अपील जारी करते हुए कहा कि इस समय पूरी दुनिया कोविड संकट का सामना कर रही है। इस संकट की घड़ी में जरूरतमंद और लोगों की सहायता करना ही मानवता का धर्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो