शिविर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिलेगा प्रशिक्षण

राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ( Rajasthan Pradesh Youth Congress ) का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर ( residential training camp ) रविवार से शुरू होगा।

By: Ashish

Published: 26 Dec 2020, 08:48 PM IST

जयपुर
राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस ( Rajasthan Pradesh Youth Congress ) का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर ( residential training camp ) रविवार से शुरू होगा। आवासीय प्रशिक्षण शिविर सीकर रोड स्थित मौजमहल रिसोर्ट में आयोजित किया जाएगा। इस शिविर में युवा कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष एवं सभी विधानसभा क्षेत्रों के अध्यक्ष भाग लेंगे। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक गणेश घोगरा ने बताया कि चुनाव होने के बाद अभी तक ट्रेनिंग नहीं हुई थी, ऐसे में शिविर में कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। शिविर में पदाधिकारियों के माध्यम से यह भी जाना जाएगा कि युवाओं की मांगों के साथ ही उसे सरकार तक पहुंचाने पर भी चर्चा की जाएगी।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम लाम्बा ने बताया कि तीन दिन में विभिन्न सत्र आयोजित किए जाएंगे। जिनमें कांग्रेस की रीति-नीति, कांग्रेस का इतिहास, आधुनिक भारत के निर्माण में कांग्रेस की भूमिका पर चर्चा की जाएगी। मुख्य प्रवक्ता आयुष भारद्वाज ने बताया कि शिविर में राज्य सरकार के दो साल की उपलब्धियों के बारे में विस्तृत तौर पर बताया जाएगा। प्रदेश युवा कांग्रेस की प्रभारी डॉ. पलक वर्मा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद डोटासरा, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, एआईसीसी प्रशिक्षण प्रभारी सचिन राव शिविर शिरकत करेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned