scriptजयपुर: मॉल से गिरकर युवक की हुई दर्दनाक मौत, सीसीटीवी में आईं तस्वीरें | Youth dies after falling from mall in jaipur | Patrika News

जयपुर: मॉल से गिरकर युवक की हुई दर्दनाक मौत, सीसीटीवी में आईं तस्वीरें

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2020 11:35:03 pm

Submitted by:

abdul bari

युवक के नीचे गिरने पर धमाके की आवाज सुन नजदीक गार्ड रूम और आस-पास मौजूद मॉल का स्टाफ उधर दौड़कर पहुंचा। सूचना पर पुलिस ( Jaipur Police ) मौके पर पहुंची। ( Jaipur Crime News )

Youth dies after falling from mall in jaipur

Youth dies after falling from mall in jaipur

जयपुर
अशोक नगर थाना इलाके में बाईस गोदाम स्थित क्रिस्टल पॉम में बुधवार दोपहर सीढियों से एक युवक नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। युवक 8 मंजिला मॉल में कौनसी मंजिल से गिरा, इसको लेकर जांच की जा रही है। युवक के नीचे गिरने पर धमाके की आवाज सुन नजदीक गार्ड रूम और आस-पास मौजूद मॉल का स्टाफ उधर दौड़कर पहुंचा। सूचना पर पुलिस ( Jaipur Police ) मौके पर पहुंची।
युवक की पहचान नहीं हो सकी ( Jaipur Crime News )

शव के पास पहचान का कोई भी दस्तावेज नहीं होने और ना ही मोबाइल मिलने पर उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।

पीठ के बल गिरते नजर आ रहा है

पुलिस ने बताया कि मॉल में युवक जिस तरफ से गिरा है, उस तरफ सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं। पहली मंजिल पर एक सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसमें युवक फर्श पर सिर और पीठ के बल गिरते नजर आ रहा है। पुलिस मॉल में लगे अन्य कैमरों की रिकॉडिंग खंगाल रही है, जिससे पता चल सके कि युवक मॉल में अकेला आया या फिर उसके साथ कोई और भी था। मृतक युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष है।

सभी थानों में युवक की फोटो भेजी

अशोक नगर थाने के सब इंस्पेक्टर गुलजारी ने बताया कि युवक की पहचान होने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। सभी थानों में युवक की फोटो भेजी गई है, इससे गुमशुदगी दर्ज कराने आने वाले परिजनों के जरिए उसकी पहचान हो सके। पुलिस मॉल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। युवक जिस तरफ गिरा है, उस तरफ से स्टाफ के लोगों की आवाजाही होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो