scriptजानलेवा हमले में घायल युवक की अस्पताल में मौत, पांच गिरफ्तार | Youth injured in deadly attack dies in hospital, five arrested | Patrika News

जानलेवा हमले में घायल युवक की अस्पताल में मौत, पांच गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jun 18, 2021 11:11:50 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

विश्वकर्मा थाना पुलिस की कार्रवाई

जानलेवा हमले में घायल युवक की अस्पताल में मौत, पांच गिरफ्तार

जानलेवा हमले में घायल युवक की अस्पताल में मौत, पांच गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना इलाके में एक युवक पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा हैं। उधर रंजिश के चलते हमले में गंभीर रुप से घायल हुए सौरभ यादव की एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस इस मामले में फरार एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही हैं।
थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नागौर के डेगाना स्थित लंगोड़ निवासी शिवेन्द्र सिंह राठौड़, अलवर के बानसूर स्थित श्यामपुरा निवासी सुनील सिंह शेखावत उर्फ विजय, हसनपुरा स्थित शांति नगर निवासी देशराज सिंह राठौड़, सीकर के पाटन निवासी विजय सिंह तंवर और विश्वकर्मा स्थित जेएस कॉलोनी निवासी सौभाग सिंह सिसोदिया को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मृतक सौरभ यादव के पिता रोड नम्बर 17 जेएस कॉलोनी निवासी प्रहलाद यादव ने हत्या का मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 16 जून को जेएस कॉलोनी में आरोपियों ने उनके पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे उनके बेटे की मौत हो गई। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो