scriptजयपुर के एंटरप्रेन्योर रजत तिवारी को यूट्यूब ने सिल्वर क्रिएटर अवॉर्ड से किया सम्मानित | YouTube Honoured Entrepreneur of Jaipur Rajat Tiwari | Patrika News

जयपुर के एंटरप्रेन्योर रजत तिवारी को यूट्यूब ने सिल्वर क्रिएटर अवॉर्ड से किया सम्मानित

locationजयपुरPublished: Sep 12, 2017 02:25:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

जयपुर शहर के एंटरप्रेन्योर रजत तिवारी को यूट्यूब ने सिल्वर क्रिएटर अवॉर्ड से सम्मानित किया है।

Youtube Honoured Entrepreneur of Jaipur Rajat Tiwari  by Silver Creator Award
यूट्यूब ने रजत को दिया सिल्वर क्रिएटर अवॉर्ड

जयपुर शहर के एंटरप्रेन्योर रजत तिवारी को यूट्यूब ने सिल्वर क्रिएटर अवॉर्ड से सम्मानित किया है। यह अवॉर्ड यूट्यूब चैनल के एक लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर वाले को दिया जाता है। रजत ने बताया कि तीन महीने पहले यूट्यूब में इस अवॉर्ड के लिए दावेदारी पेश की थी, जिसके प्रोसेस के बाद इस महीने यह अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड के साथ यूट्यूब के सीईओ का लेटर भी मिला है। अभी हमारे चैनल के दो लाख 75 हजार सब्स्क्राइबर हो चुके हैं और एक करोड़ मंथली व्यूअर्स हैं। इस चैनल को 2016 में शुरू किया था और अब म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान बना चुका है।
स्टडी टाइम में बनाता था फेसबुक की एप

रजत ने बताया कि पढ़ाई करते वक्त फेसबुक की एप्लिकेशन बनाया करता था और वहां मिली सक्सेस के बाद यूट्यूब से जुड़ गया। मेरे साथ गोविंद रावत भी काम कर रहे हैं। साथ ही हम फ्रीलांसर के तौर पर कई बड़ी ऑर्गनाइजेशन के लिए भी सोशल नेटवर्किंग का काम करते है। हमारी बनाई वेबसाइट जयपुर सिटी ब्लॉग डॉट कॉम को पसंद किया जा रहा है। इसमें जयपुर के टूरिज्म, खान-पान, रहन-सहन व अन्य सुविधाओं की जानकारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो