scriptअब तक 10 व्यक्ति हो चुके है गिरफ्तार, अग्रिम अनुसंधान जारी | 10 people have been arrested so far, advance research continues | Patrika News

अब तक 10 व्यक्ति हो चुके है गिरफ्तार, अग्रिम अनुसंधान जारी

locationजैसलमेरPublished: Feb 06, 2021 07:41:13 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-फर्जी सील बनाकर कूटरचित जांच रिपोर्ट तैयार करने का मामला

अब तक 10 व्यक्ति हो चुके है गिरफ्तार, अग्रिम अनुसंधान जारी

अब तक 10 व्यक्ति हो चुके है गिरफ्तार, अग्रिम अनुसंधान जारी

जैसलमेर. फर्जी सील बनाकर कूटरचित जांच रिपोर्ट तैयार करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्रकरण में एक अन्य आरोपी जितेन्द्र खत्री पुत्र पुरुषोत्तमदास खत्री निवासी खत्री पाड़ा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। मामले का अनुसंधान जारी हैं। गौरतलब है कि इस प्रकरण में पूर्व में 09 अपराधियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है।
यह था मामला
गत 30 सितंबर को उपखण्ड अधिकारी कार्यालय जैसलमेर में अधिसूचित थाना क्षेत्र में प्रवेश के लिए अनुमति के 16 आवेदन पेश हुए, जिस पर आरएएस अधिकारी जैसलमेर अशोक कुमार की ओर से इन आवेदनों की जांच की गई तो पुलिस जांच रिपोर्ट का फर्जी होने का संदेह हुआ। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसलमेर राकेश कुमार बैरवा को जांच रिपोर्ट वाटसअप पर भेजकर पता किया तो जांच रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक जैसलमेर की फर्जी मोहर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के फर्जी हस्ताक्षर किए हुए पाए जाने पर आरएएस अधिकारी जैसलमेर अशोक विश्नोई की ओर से पुलिस थाना कोतवाली जैसलमेर पर रिपोर्ट भेजकर आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाया गया। जांच शहर कोतवाल ने शुरू की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो