scriptजैसलमेर जिले में 17 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 671 तक पहुंचा | 17 new Corona positive in Jaisalmer district, figure reached 671 | Patrika News

जैसलमेर जिले में 17 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 671 तक पहुंचा

locationजैसलमेरPublished: Sep 17, 2020 11:49:39 am

Submitted by:

Deepak Vyas

-सबसे ज्यादा मोहनगढ़ में सात संक्रमित

जैसलमेर जिले में 17 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 671 तक पहुंचा

जैसलमेर जिले में 17 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा 671 तक पहुंचा

जैसलमेर/पोकरण. सीमांत जैसलमेर जिले में विश्वव्यापी कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी का सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। जिले में 17 नए पॉजिटिव पाए गए। इन्हें मिलाकर जिले में अब तक 671 जने पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा सात संक्रमित मोहनगढ़ में पाए गए हैं। इसके अलावा जैसलमेर, पोकरण सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में भी पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। बुधवार दिन में दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में डाबला में 47 वर्षीया महिला, सत्य मार्ग गांधी कॉलोनी में 39 वर्षीय व रामनगर में 18 साल का युवक पॉजिटिव पाया गया। ऐसे ही मोहनगढ़ में 43, 20, 30, 28, 38, 48 और 36 वर्षीय सांवता में 26 वर्षीय तथा टीबी हॉस्पीटल में 49 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
पोकरण क्षेत्र में पांच नए पॉजिटिव
क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार की रिपोर्ट में 20 जनों के सैम्पल पेंडिंग रखे गए थे। जिनकी रिपोर्ट बुधवार को प्राप्त हुई तथा क्षेत्र में पांच नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिनमें कस्बे के तीनए लोहारकी व गोमट के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। लगातार कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढऩे से आमजन में कोरोना रोग को लेकर चिंता भी बढ़ रही है। चिकित्सा विभाग की ओर से क्षेत्र में सर्वे व स्क्रीनिंग कर सैम्पल लेने का कार्य किया जा रहा है। स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉ. बाबूलाल गर्ग ने बताया कि डॉ. प्रकाश चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम की ओर से बुधवार को सर्वे व स्क्रीनिंग कर 51 जनों के सैम्पल लिए गए तथा जांच के लिए बाड़मेर भिजवाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो