scriptजैसलमेर: भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर ही मौत | 3 killed in road accident in jaisalmer rajasthan | Patrika News

जैसलमेर: भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

locationजैसलमेरPublished: Sep 13, 2020 10:08:20 am

Submitted by:

santosh

जैसलमेर जिले में रविवार सवेरे हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

jaisalmer_accident.jpg

जैसलमेर। जैसलमेर जिले में रविवार सवेरे हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार रामदेवरा दर्शन कर जैसलमेर भ्रमण के लिए आ रहे थे। इस दौरान एक ट्रैक्टर से हुई आमने-सामने की भिडंत में तीन की मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची और आसपास रहने वाले अन्य लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से तीन की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसा फतेहगढ़ क्षेत्र में उस समय हुआ जब सैलानियों की एक गाड़ी देवीकोट क्षेत्र से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर और कार दोनों ही क्षतिग्रस्त हो गए। कार सवार लोगों में से दो की मौत हो गई और तीन से ज्यादा घायल हो गए। मृतकों में दो गुजरात और एक बाड़मेर का निवासी बताया जा रहा है।

पुलिस ने सभी घायलों को जैसलमेर जिला अस्पताल भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। गौरतलब है कि सात सितंबर के बाद प्रदेश के कई जिलों में मंदिर और धाम खुल गए हैं। वहां कोरोना नियमों के अनुसार भक्तों को प्रवेश भी दिया जा रहा है। प्रदेश के कई बड़े मंदिरों और तीर्थ धामों पर देश भर से लोग आते हैं। मंदिर और धाम खुलने के बाद देश भर के लोगों का फिर से आना जाना शुरु हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो