scriptसमाजिक सरोकार के तहत अब तक बांटे 300 स्वेटर | 300 sweaters distributed so far under social concern in jaisalmer | Patrika News

समाजिक सरोकार के तहत अब तक बांटे 300 स्वेटर

locationजैसलमेरPublished: Jan 20, 2020 07:39:49 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

कुछ लोगों ने चाइल्ड हेल्प चैरिटी के नाम से छोटा सा ग्रुप बनाकर ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में अध्ययनरत राजकीय प्राथमिक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं को कड़ाके की सर्दी में राहत दिलाने के लिए स्वेटर वितरण करने की योजना बनाई। केवल दो माह में ग्रुप के सदस्यों ने धनराशि एकत्र कर 300 बच्चों को स्वेटर वितरित कर दिए।

300 sweaters distributed so far under social concern in jaisalmer

समाजिक सरोकार के तहत अब तक बांटे 300 स्वेटर

जैसलमेर/पोकरण. कुछ लोगों ने चाइल्ड हेल्प चैरिटी के नाम से छोटा सा ग्रुप बनाकर ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में अध्ययनरत राजकीय प्राथमिक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं को कड़ाके की सर्दी में राहत दिलाने के लिए स्वेटर वितरण करने की योजना बनाई। केवल दो माह में ग्रुप के सदस्यों ने धनराशि एकत्र कर 300 बच्चों को स्वेटर वितरित कर दिए। अब लोग भी मदद व सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान 80 बच्चों को स्वेटर वितरण करने के दौरान एक भामाशाह ने ग्रुप को 1000 स्वेटर देने की घोषणा की। इसी क्रम में कस्बे के राजकीय माध्यमिक विद्यालय मंगलपुरा में सोमवार को ग्रुप की ओर से स्वैटर वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फकीर के मुख्य आतिथ्य, संस्थाप्रधान घनश्याम शांडिल्य की अध्यक्षता, पार्षद नारायण रंगा, विजय व्यास, मुख्य ब्लॉक शिक्षाधिकारी प्रवीण मेहत्ता, समाजसेवी आरबखां सनावड़ा के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित समारोह के दौरान कक्षा एक से पांचवीं तक में अध्ययनरत 80 बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। पूर्व जिला प्रमुख फकीर ने कहा कि बच्चों को कड़ाके की सर्दी में स्वेटर वितरण करना एक पुण्य का कार्य है। कार्यक्रम में पार्षद रंगा, व्यास ने भी चैरिटी ग्रुप का आभार जताया। समारोह में चैरिटी ग्रुप के अध्यक्ष उग्रसेनसिंह चारण, जितेन्द्र गुचिया, महिपालसिंह चंपावत, गोपाल रंगा, गजानन गुचिया, विजय सोलंकी, जगदीश शर्मा, महेशगिरी, विक्रमसिंह, कमलेश चाण्डक का सम्मान किया गया। पूर्व जिला प्रमुख फकीर ने बताया कि चैरिटी ग्रुप की ओर से जनसहयोग से यह कार्य किया जा रहा है, जो काबिले तारीफ है। उन्होंने बच्चों के लिए 1000 स्वैटर दिलाने की घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो