Corona: ईरान से आए 4 और नागरिक संक्रमित, अब तक 22 आए चपेट में

जैसलमेर. ईरान से एयरलिफ्ट कर जैसलमेर के मिलिट्री स्टेशन में लाकर रखे गए भारतीय नागरिकों में से चार और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By: Deepak Vyas

Published: 09 Apr 2020, 07:27 PM IST

जैसलमेर. ईरान से एयरलिफ्ट कर जैसलमेर के मिलिट्री स्टेशन में लाकर रखे गए भारतीय नागरिकों में से चार और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन्हें मिलाकर इनकी संख्या अब 22 तक पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर में आई जांच रिपोर्ट में बताया गया कि मिलिट्री स्टेशन के वेलनेस सेंटर में रह रहे 64 वर्षीय, 67 वर्षीय, 61 वर्षीय और 36 वर्षीय व्यक्तियों की करवाई गई सैम्पल जांच में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ये सभी पुरुष हैं। गौरतलब है कि जैसलमेर के मिलिट्री स्टेशन में गत मार्च माह में कुल 484 जनों को ईरान से लाकर वेलनेस सेंटर में क्वारांटाइन किया गया था। उन सबकी 14 दिन क्वारांटाइन अवधि पूरी होने के बाद जोधपुर की मेडिकल कॉलेज ने सेम्पल एकत्रित कर जांच करवाई है। जिनमें से चार और जने कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यहां लोक डाउन की हो रही पालना
चांधन. कस्बे मे लोक डाउन की पालना पूरी तरह से हो रही है। प्रधानमंत्री जन धन योजना के अंतर्गत राशि खातों मे आने से स्थानीय एसबीआई बैंक में जरूर चहल-पहल रही, लेकिन लोगो ने दूरी रखते हुए बैंक का काम निपटाया। कस्बे में लाठी थानाधिकारी ने भी भ्र्मण कर लोकडाउन की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान वाहनों की आवाजाही नगण्य ही रही।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned