scriptदेह व्यापार में लिप्त 4 महिलाएं गिरफ्तार, कम उम्र के बच्चों को फंसाकर पैसे ऐंठने का चल रहा था कारोबार | 4 women arrested prostitution racket budget in jaisalmer | Patrika News

देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाएं गिरफ्तार, कम उम्र के बच्चों को फंसाकर पैसे ऐंठने का चल रहा था कारोबार

locationजैसलमेरPublished: Feb 02, 2020 07:17:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जैसलमेर में देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं और एक दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बोगस ग्राहक के जरिए की गई कार्रवाई के बाद जैसलमेर शहर कोतवाली में पीटा एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाएं गिरफ्तार, कम उम्र के बच्चों को फंसाकर पैसे ऐंठने का चल रहा था कारोबार
जैसलमेर। शहर में देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं और एक दलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बोगस ग्राहक के जरिए की गई कार्रवाई के बाद जैसलमेर शहर कोतवाली में पीटा एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार कुछ समय से जिला पुलिस अधीक्षक को देह व्यापार के संबंध में सूचनाएं मिल रही थी, वृताधिकारी वृत जैसलमेर श्याम सुन्दरसिंह तथा जिला स्पेशल टीम के प्रभारी कांतासिंह ढिल्लो के नेतृत्व में रविवार को जैसलमेर में एक विशेष अभियान चलाकर मुखबिर की इत्तला पर पुलिस की संयुक्त टीम ने रामगढ़ रोड पर बोगस ग्राहक के जरिए दबिश दी और देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं और एक दलाल भोजिया उर्फ भोजराज पुत्र हरीसिंह निवासी ढिब्बा पाडा जैसलमेर को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार आरोपी महिलाओं ने शहर में देह व्यापार के लिए सर्किट हाउस के पास, रेल्वे स्टेशन के पीछे, रेलवे क्रोसिंग व जेल चौराहा से आगे अपने अड्डे स्थापित कर रखे थे। जिन पर वृताधिकारी वृत जैसलमेर श्याम सुन्दरसिंह तथा जिला स्पेशल टीम के प्रभारी कान्तासिंह ढिल्लों मय टीम ने दबिश दी।
ये महिलाएं कम उम्र के बच्चों को अपने चंगुल में फंसाकर उनसे पैसे लेती थी। पुलिस ने मौके से अश्लील साम्रगी भी बरामद की है। पुलिस थाना कोतवाली का हिस्टीशीटर भोजिया उर्फ भोजराज पुत्र हरीसिंह निवासी ढिब्बा पाडा जैसलमेर को वेश्यावावृत्ति की दलाली करते हुए मौका पर गिरफतार किया। उसके खिलाफ थाना कोतवाली में चोरी, नकबजनी एवं मारपीट के कई प्रकरण दर्ज है। जिसमें वह सजायाप्ता है।
भागते आरोपियों को जनता ने पकड़ा
महिलाओं को पकड़ने के लिए जनता ने भी सहयोग किया। देह व्यापार में लिप्त महिलाओं ने दबिश पड़ते ही हिस्टीशीटर सहित भागने की कोशिश की। इस पर जनता ने पुलिस का सहयोग कर सभी को पकड़ने में सहयोग किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो