scriptकोरोना वायरस : बीएसएफ के 60 कार्मिक नार्थ बंगाल से आधी रात जैसलमेर पहुंचे | 60 BSF personnel reach Jaisalmer at midnight from North Bengal | Patrika News

कोरोना वायरस : बीएसएफ के 60 कार्मिक नार्थ बंगाल से आधी रात जैसलमेर पहुंचे

locationजैसलमेरPublished: Mar 18, 2020 09:17:40 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग हर स्तर पर सतर्क है और इस दिशा में सभी संभव एहतियाती उपायों को बेहतर ढंग से तथा पूरी तत्परता से अंजाम दिया जा रहा है।

कोरोना वायरस : बीएसएफ के 60 कार्मिक नार्थ बंगाल से आधी रात जैसलमेर पहुंचे

कोरोना वायरस : बीएसएफ के 60 कार्मिक नार्थ बंगाल से आधी रात जैसलमेर पहुंचे

जैसलमेर. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग हर स्तर पर सतर्क है और इस दिशा में सभी संभव एहतियाती उपायों को बेहतर ढंग से तथा पूरी तत्परता से अंजाम दिया जा रहा है। नार्थ बंगाल से बीएसएफ के 60 कार्मिकों के रेल से जैसलमेर पहुंचने पर आधी रात बाद श्री जवाहिर चिकित्सालय में इनकी कोरोना संक्रमण से संबंधित मेडिकल जांच की गई। चिकित्सा दल रात ढाई बजे तक इनकी जांच में जुटे रहे।
प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएल बुनकर ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल की 161 वीं बटालियन के उप कमाण्डेट से यह जानकारी मिली कि लगभग 60 बीएसएफ के कार्मिक ट्रेन से नार्थ बंगाल से जैसलमेर आ रहे हैं। यह जानकारी मिलते ही प्रमुख चिकित्सा अधिकारी द्वारा तत्काल चिकित्सा दल गठित किया गया। इसमें वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. दिलीप विजयवर्गीय, चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीपी मीना एवं डॉ. भवानीशंकर तथा मेल नर्स ग्रेड -2 कपिल महेचा शामिल किए गए। दल ने चिकित्सालय के कमरा नम्बर 11 में आवश्यक उपकरणों के सहयोग से इन सभी बीएसएफ कार्मिकों की कोरोना संक्रमण की स्क्रीनिंग व समुचित चिकित्सकीय जांच की।
जिला कलक्टर ने की सराहना
जिला कलक्टर ने चिकित्सा दल एवं विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तत्परता से किए जा रहे एहतियाती उपायों की सराहना की है और कहा है कि इसी तरह सभी को मिलजुलकर कोरोना से मुकाबला करना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो