scriptखतरनाक मोड़ व क्षतिग्रस्त सड़क से हो रहे हादसे | Accidents taking place due to dangerous turn and damaged road | Patrika News

खतरनाक मोड़ व क्षतिग्रस्त सड़क से हो रहे हादसे

locationजैसलमेरPublished: Oct 17, 2019 05:50:39 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

पोकरण. क्षेत्र के महेशों की ढाणी से ओढाणिया जाने वाले मार्ग पर खतरनाक मोड़ व क्षतिग्रस्त सडक़ के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है। रावलसिंह पूनमनगर सहित ग्रामीणों ने बताया कि वर्षों पूर्व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से यहां डामर सडक़ का निर्माण करवाया गया था।

Accidents taking place due to dangerous turn and damaged road

खतरनाक मोड़ व क्षतिग्रस्त सड़क से हो रहे हादसे

जैसलमेर/पोकरण. क्षेत्र के महेशों की ढाणी से ओढाणिया जाने वाले मार्ग पर खतरनाक मोड़ व क्षतिग्रस्त सडक़ के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है। रावलसिंह पूनमनगर सहित ग्रामीणों ने बताया कि वर्षों पूर्व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से यहां डामर सडक़ का निर्माण करवाया गया था। निर्माण के बाद एक बार भी सडक़ की मरम्मत नहीं की गई, जिससे सडक़ क्षतिग्रस्त पड़ी है। इसके पटरे क्षतिग्रस्त होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। इसके अलावा महेशों की ढाणी विद्यालय से 100 मीटर दूरी पर एक खतरनाक मोड़ है। जिसका कोई संकेतक बोर्ड नहीं लगा हुआ है। ऐसे में आए दिन वाहन यहां दुर्घटनाग्रस्त हो जाते है। गौरतलब है कि गत वर्ष यहां एक जीप पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी तथा सात जने घायल हो गए थे। उन्होंने जिला कलक्टर को एक ज्ञापन प्रेषित कर सडक़ की मरम्मत करवाने व खतरनाक मोड़ का संकेतक बोर्ड लगाकर यहां गति अवरोधक बनाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो