Jaisalmer Crime news- सिर पर वार के बाद रूमाल से गला घोंटा गया था वृद्धा का

वृद्धा की हत्या के मामले में पुलिस संदिग्धों से कर रही पूछताछ
-मामले में अभी तक ठोस सुराग नहीं लगा

By: jitendra changani

Published: 26 Sep 2017, 11:24 PM IST

जैसलमेर. जैसलमेर के गफूर भ_ा क्षेत्र के वार्ड नं. 31 में रविवार रात वृद्धा की हत्या के मामले में कोतवाली जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक उसके हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस इस संबंध में वृद्धा के परिचितों के साथ कई संदिग्ध किस्म के लोगों से पूछताछ भी कर रही है। इस बीच यह जानकारी सामने आई है कि हत्यारे ने वृद्धा के सिर पर धारदार हथियार से वार करने के साथ रूमाल से उसका गला घोंटा था। पुलिस ने वृद्धा के गले से आरोपित का रूमाल बरामद किया है और उसकी पहचान करवाने में जुटी है।
शहर कोतवाल देरावरसिंह सोढ़ा ने बताया कि इस मामले की जांच तेजी से की जा रही है। मृतका के परिवारजनों तथा परिचितों से बातचीत के अलावा इलाके के बदमाश किस्म के लोगों से भी जरूरी पूछताछ की जा रही है। दरअसल, पुलिस को पूर्णतया षक है कि, करीब 70 वर्षीया वृद्धा लूणी देवी की हत्या किसी जान-पहचान वाले ने की है। पुलिस को यह मामला लूट से ज्यादा आपसी रंजिश का मालूम हो रहा है।
बालिका ने की खुदकुशी
दूसरी ओर गड़ीसर में नाबालिग लडक़ी की बरामद किए गए शव के मामले में अब तक की तफ्तीश के बाद पुलिस लगभग इस नतीजे पर पहुंच गई है कि, लडक़ी की किसी ने हत्या नहीं की बल्कि उसने खुदकुशी की। जानकारी के अनुसार ट्रेकर डॉग से करवाई गई जांच के अलावा लडक़ी के गड़ीसर के पास के मिले सीसी टीवी फुटेज तथा अन्य साक्ष्यों से पुलिस के अन्वेषण को दिशा मिल गई है। पुलिस के अनुसार लडक़ी के घरवालों ने जिन तीन लडक़ों पर हत्या का शक जाहिर किया था, उनमें से एक का प्रेम प्रसंग मृतका के साथ था।

हत्या के प्रयास के आरोप में तीन गिरफ्तार
जैसलमेर. सदर पुलिस ने कीता गांव में हत्या के प्रयास के प्रकरण में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी महेश श्रीमाली ने बताया कि हत्या के प्रयास के आरोप में प्रेमसिंह पुत्र बख्तावरसिंह, बख्तावरसिंह पुत्र पीरदानसिंह व विधि का उल्लंघन करने वाले किशोर को हेड कांस्टेबल माधोसिंह मय कांस्टेबल भूपेन्द्रसिंह, नरपतसिंह आदि ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned