गाड़ी में पहुंचे अक्षय, कुछ पल रुके और फिर हाथ हिलाकर किया अभिवादन

जैसलमेर. जैसलमेर में बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग में भाग लेने आए सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोमवार को शहर के गांधी चौक स्थित नाचना हवेली में शूटिंग की।

By: Deepak Vyas

Published: 12 Jan 2021, 11:18 AM IST

जैसलमेर. जैसलमेर में बच्चन पांडे फिल्म की शूटिंग में भाग लेने आए सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोमवार को शहर के गांधी चौक स्थित नाचना हवेली में शूटिंग की। सुबह से अक्षय कुमार के आगमन के इंतजार में लोग बड़ी संख्या में गांधी चैक में जमा थे। वे सम मार्ग स्थित होटल से वहां गाड़ी में पहुंचे और हवेली में पैदल प्रवेश करते हुए कुछ सैकंड रुक कर प्रशंसकों का हाथ हिला कर अभिवादन किया। लोग भी अक्षय अक्षय कहकर उत्साहित नजर आए। इसके बाद काले रंग की टीशर्ट पहने हुए अक्षय हवेली में प्रवेश कर गए। दिन भर वहां शूटिंग करने के बाद शाम के समय अक्षय कुमार बाहर निकले तब भी बड़ी तादाद में उनके चाहने वाले गांधी चाक में जमा थे। एक बार फिर गाड़ी में बैठने से पहले अक्षय कुमार ने उनका अभिवादन किया और होटल के लिए रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार सोमवार की शूटिंग में उत्तर प्रदेश पुलिस के कार्मिक बने कलाकारों व अक्षय कुमार के बीच दृश्य फिल्माए गए। इसके लिए एक पुरानी जीप को उप्र पुलिस का वाहन बनाकर वहां खड़ा किया गया था।
दूसरी ओर शहर में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की भूत पुलिस की शूटिंग भी जारी है। रविवार की भांति सोमवार को भी खादी परिषद भवन के पास एक होटल में इसके लिए दृश्यों की शूटिंग की गई। इधर बच्चन पांडे की शूटिंग में भाग लेने आए अभिनेता अरशद वारसी और अभिनेत्री कृति सेनन ने यहां के अपने फोटो इंस्टाग्राम आदि पर अपलोड किए हैं।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned