scriptएम्बुलेंस व बैड किए भेंट, राशन सामग्री का किया वितरण | Ambulances and beds were presented, distribution of ration material do | Patrika News

एम्बुलेंस व बैड किए भेंट, राशन सामग्री का किया वितरण

locationजैसलमेरPublished: Jun 12, 2021 10:58:59 am

Submitted by:

Deepak Vyas

राशन सामग्री का किया वितरण

एम्बुलेंस व बैड किए भेंट, राशन सामग्री का किया वितरण

एम्बुलेंस व बैड किए भेंट, राशन सामग्री का किया वितरण

पोकरण. क्षेत्र के भैंसड़ा गांव में स्थित राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कोविड प्रबंधन को लेकर रिन्यु सोलर पॉवर लिमिटेड की ओर से शुक्रवार को एम्बुलेंस व बैड उपलब्ध करवाए गए। कंपनी के संजय वर्गीस ने बताया कि कोरोना संक्रमण की महामारी के दौरान कंपनी की ओर से सामाजिक सरोकारों के कार्य करते हुए अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। इसी के अंतर्गत शुक्रवार को भैंसड़ा गांव के अस्पताल में नि:शुल्क एम्बुलेंस उपलब्ध करवाई गई, ताकि गंभीर बीमारी के मरीजों, घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने में सुविधा मिल सके। इसी प्रकार अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की सुविधा को लेकर 12 बैड व गद्दे भी भेंट किए गए। इस मौके पर नायब तहसीलदार प्रेमचंद सांकड़ा, भैंसड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता विजयसिंह, रघुवीरसिंह ओला, सुमेरसिंह, अस्पताल के प्रभारी डॉ.भूपेन्द्र गुर्जर, सुनीलकुमार, जितेन्द्रसिंह, रमेशकुमार, तनेरावसिंह, शरीफखां, गणपतराम, कैलाश सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।
पोकरण. ग्राम पंचायत बारठ का गांव क्षेत्र में शुक्रवार को राजस्थान प्रदेश सर्वोदय मंडल व गांधी युवा वाहिनी की आरे से 100 जरुरतमंद परिवारों को राशन सामग्री का वितरण किया गया। मंडल मंत्री व वाहिनी के संयोजक तेजकरण रतनू ने बताया कि ग्राविस संस्था व भामाशाहों के सहयोग से राशन सामग्री एकत्रित की गई। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को भाखरी, करनोतों की ढाणी, भीलों की ढाणी, भाखरी, मेड़वा, मेघवालों की ढाणी, प्रभुपुरा, बाबो की ढाणी में 100 परिवारों को राशन किट वितरित किए गए है। इस मौके पर मुनाराम, आशा सहयोगिनी मनुकंवर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रसालकंवर, पप्पुराम सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो