scriptदो अलग-अलग हादसों में एक मासूम व एक युवक की मौत | An innocent and a young man died in two separate accidents | Patrika News

दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम व एक युवक की मौत

locationजैसलमेरPublished: Sep 12, 2021 07:52:50 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम व एक युवक की मौत

दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम व एक युवक की मौत

दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम व एक युवक की मौत

पोकरण. क्षेत्र में शनिवार को करंट लगने के दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम व एक युवक की मौत हो गई। जिससे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई। नाचना गांव में एक विद्युत तार की चपेट में आने से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई। जबकि फलसूण्ड के स्वामीजी की ढाणी में विद्युत पोल पर चढ़कर तार ठीक कर रहे युवक को करंट लगने से उसकी मौत हो गई। दोनों घटनाओं के बाद गांवों में शोक की लहर छा गई।
नाचना. गांव के मेघवालों के मोहल्ले में घर में विद्युत तार की चपेट में आने से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई। नाचना के मेघवालों का मोहल्ला निवासी राहुल (3) पुत्र राजूराम मेघवाल शनिवार को सुबह अपने घर के कमरे में खेल रहा था। इस दौरान कमरे में पलंग से लटकती खुली विद्युत तार की चपेट में आने से वह अचेत होकर गिर पड़ा। उस समय घर के लोग कमरे से बाहर थे, जब कमरे में अंदर आए, तो देखा कि राहुल अचेत पड़ा था। परिजन उसे तत्काल राजकीय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
फलसूण्ड. क्षेत्र के स्वामीजी की ढाणी में एक युवक को करंट लगने से उसकी मौैत हो गई। पुलिस के अनुसार स्वामीजी की ढाणी निवासी रसूलखां (18) पुत्र ईशेखां बिजली के पोल पर चढ़कर विद्युत तार ठीक करने का कार्य कर रहा था। इस दौरान उसे करंट लगा तथा वह अचेत होकर नीचे गिर पड़ा। उसे तत्काल फलसूण्ड के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जिसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो