scriptखेत में बनी डिग्गी में डूबने से वृद्ध की मौत | An old man died after drowning in a pit built in the field | Patrika News
जैसलमेर

खेत में बनी डिग्गी में डूबने से वृद्ध की मौत

मोहनगढ नहरी क्षेत्र की 58 एसएलडी में एक खेत में बनी डिग्गी में डूबने से वृद्ध की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मोहनगढ पुलिस थाना से एएसआइ खेमाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

जैसलमेरJul 03, 2024 / 08:36 pm

Deepak Vyas

jsm
मोहनगढ नहरी क्षेत्र की 58 एसएलडी में एक खेत में बनी डिग्गी में डूबने से वृद्ध की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मोहनगढ पुलिस थाना से एएसआइ खेमाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। यहां ग्रामीणों व किसानों के सहयोग से डिग्गी से शव निकलवाकर मंगलवार रात्रि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों के पहुंचने के बाद बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। जानकारी के अनुसार नहरी क्षेत्र से बाबूराम ने सूचना दी कि 58 एसएलडी पर मुरबे में बनी डिग्गी में एक व्यक्ति की शव नजर आ रहा है। आसपास के लोगों की ओर से पता करने पर लालूराम पुत्र पुरखाराम जाट (70) निवासी सरणान, सिणधरी हाल निवासी 63 एसएलडी के रूप में पहचान हुई। पुलिस की मौजूदगी में परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों के मोहनगढ आने के बाद बुधवार सुबह चिकित्सकों ने पोस्ट मार्टम किया। दो दिन तक पानी में रहने से शव सड़-गल गया। आवश्यक कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaisalmer / खेत में बनी डिग्गी में डूबने से वृद्ध की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो