script….और यहां गर्मी से राहत पाने के लिए नहर के पानी में दो जनें डूबे, मौत | ...and here two people drowned themselves in the canal water to get relief from the heat, | Patrika News
जैसलमेर

….और यहां गर्मी से राहत पाने के लिए नहर के पानी में दो जनें डूबे, मौत

मोहनगढ़ क्षेत्र में भीषण गर्मी का दौर जारी है। गर्मी से बचने के लिए ग्रामीण इन दिनों नहरों में नहाने के लिए उतर रहे हैं और काल का ग्रास बन रहे है। गत दो दिन में गर्मी से बचने के लिए अलग-अलग स्थानों पर नहर में उतरे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार अरविंद सिंह पुत्र दलपत सिंह निवासी डिग्गा शनिवार दोपहर एसबीएस नहर की 54 आरडी पर नहाने के लिए उतरा था।

जैसलमेरMay 25, 2024 / 08:41 pm

Deepak Vyas

mohangar news
मोहनगढ़ क्षेत्र में भीषण गर्मी का दौर जारी है। गर्मी से बचने के लिए ग्रामीण इन दिनों नहरों में नहाने के लिए उतर रहे हैं और काल का ग्रास बन रहे है। गत दो दिन में गर्मी से बचने के लिए अलग-अलग स्थानों पर नहर में उतरे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार अरविंद सिंह पुत्र दलपत सिंह निवासी डिग्गा शनिवार दोपहर एसबीएस नहर की 54 आरडी पर नहाने के लिए उतरा था। पानी का बहाव तेज होने के कारण गहरे पानी में चला गया। सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। काफी तलाश करने के बाद चार बजे के बाद 73 आरडी के पास युवक के शव को बाहर निकाला गया। परिजनों की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। इसी तरह शुक्रवार को नहरी क्षेत्र में एसबीएस की 23 आरडी पर नहाने उतरे एक 18 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई थी। लोहारकी निवासी युवक 23 एसबीएस पर अपने परिचितों के यहां आया हुआ था। गर्मी से बचने के लिए अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए उतरा था। शेष चार दोस्त बाहर आ गए मगर एक जना बाहर नहीं आ पाया।

Hindi News/ Jaisalmer / ….और यहां गर्मी से राहत पाने के लिए नहर के पानी में दो जनें डूबे, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो