आर्मी ने 23वें दिन किया बम का निस्तारण,ग्रामीणों को मिली राहत

आर्मी ने 23वें दिन किया बम का निस्तारण,ग्रामीणों को मिली राहत

Deepak Vyas | Updated: 14 Jul 2019, 06:14:34 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

मोहनगढ़ के नहरी क्षेत्र में 23 वें दिन बम का निस्तारण किया गया। गौरतलब है कि गत 20 जून को बमनुमा वस्तु के मिलने से सनसनी फैल गई थी, जिसकी सूचना पुलिस द्वारा जिला प्रशासन व सेना के अधिकारियों को दी गई थी। बमनुमा वस्तु के निस्तारण के लिए 23वें दिन आर्मी की टीम मेजर नितिन कुमार के नेतृत्व में एक टीम पहुंची। जिन्होंने पुलिस की टीम के साथ हाजी सुजाल की ढाणी पहुंचकर बमनुमा वस्तु की पहचान हेंड ग्रेनेड के रूप में की। आर्मी के अधिकारियों ने बम का निस्तारण किया गया।

जैसलमेर.मोहनगढ़ के नहरी क्षेत्र में 23 वें दिन बम का निस्तारण किया गया। गौरतलब है कि गत 20 जून को बमनुमा वस्तु के मिलने से सनसनी फैल गई थी, जिसकी सूचना पुलिस द्वारा जिला प्रशासन व सेना के अधिकारियों को दी गई थी। बमनुमा वस्तु के निस्तारण के लिए 23वें दिन आर्मी की टीम मेजर नितिन कुमार के नेतृत्व में एक टीम पहुंची। जिन्होंने पुलिस की टीम के साथ हाजी सुजाल की ढाणी पहुंचकर बमनुमा वस्तु की पहचान हेंड ग्रेनेड के रूप में की। आर्मी के अधिकारियों ने बम का निस्तारण किया गया। बम के निस्तारण के दौरान बम के ऊपर रेत से भरे कट्टे रखे गए। विस्फोट के दौरान जोरदार धमाका भी हुआ। धमाके के दौरान जमीन में गहरा गड्ढ़ा हो गया, वहीं मिट्टी कई फुट की ऊंचाई तक उछली। बम के निस्तारण के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी अमरसिंह रतनू ने बताया कि बम के मिलने के 23वें दिन शुक्रवार को आर्मी की टीम मेजर नितिन कुमार के नेतृत्व में मोहनगढ़ पहुंची। मोहनगढ़ पहुंचने पर उपनिरीक्षक सहीराम विश्नोई को मय जाब्ते के मौके पर भेजा गया, जहां पर आर्मी की टीम ने दोनों बमों का निस्तारण कर दिया। बम के निस्तारण के दौरान जोरदार धमाका हुआ। बम के निस्तारण से ग्रामीणों को राहत मिली है। पिछले कई दिनों से ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा था, वहीं पुलिस गत 20 जून से इन बमों की निगरानी कर रही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned